Placeholder canvas

अमिताभ बच्चन ने किया शत्रुघ्न सिन्हा की इस बुरी आदत का खुलासा, सुन शर्मा गईं पत्नी पूनम, सोनाक्षी बोलीं- शुक्र है कि मै पापा जैसी नहीं हूँ

by Avantika
amitabh bacchan on shatru

एक वक्त था जब वह अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा (Amitabh Bachchan and Shatrughan Sinha) की दोस्ती के लोग मिसाल देते थे, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब दोनों के बीच में दरार आ गई, जिसके बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी “एनीथिंग बट खामोश” में जिक्र किया।

बता दें कि इन दोस्ती के बीच में दरार जरूर पड़ गई, लेकिन ये एक दूसरे से जब भी मिलते हैं अच्छे से पेश आते हैं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा की वाइफ पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी के सामने उनकी एक ऐसी आदत का खुलासा करते हैं, जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा को दी नसीहत

अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा को नसीहत देते हुए कहा था कि

“कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिसको बदला नहीं जा सकता और उसको बदलना भी नहीं चाहिए। ताज पैलेस के बगल में शत्रुघ्न का एक अपार्टमेंट था। जहां अमिताभ और शत्रुघ्न मिलते थे। तब शत्रु बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे। जब कहते थे कि चलो मूवी देखने चलते हैं तब शत्रुघ्न सिन्हा बोल देते चलो ठीक है चलते हैं। लेकिन वह 50 मिनट अक्सर लेट आते थे। जब उन्हें फ्लाइट पकड़नी होती तो कर्मचारी दौड़े-दौड़े आती तो कहते थे सर लेट हो रहा है। तब वो कहते थे ठीक है आते हैं आते हैं।”

लेटलतीफी का सिलसिला आज भी जारी है

अमिताभ बच्चन की ये बाते सुनकर उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी हंसने लगीं, सोनाक्षी ने कहा कि

“मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मै अपना हर काम टाइम पर करती हुं। मै पापा जैसी नहीं हूँ।”

इन फिल्मों में साथ में किया काम

बता दें कि जोड़ी, नसीब, काला पत्थर, शान और दोस्ताना में साथ में काम किया। इन दोनों की ये फिल्में हिट रहीं।

ये भी पढ़ें-इस अभिनेता पर फिदा थीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, पकड़ ली थी शादी की जिद, बोलीं- ‘प्लीज मेरी बात मान लीजिए’

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00