Placeholder canvas

महेंद्र सिंह धोनी के खास दोस्त अंबाती रायडू की बीवी है बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, सादगी देख दीवाने हुए लोग

इंडियन क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और उनकी वाइफ चेनुपल्ली विद्या (Chenupalli Vidya) सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हालांकि वो महेंद्र सिंह धोनी के खास दोस्त हैं। क्रिकेटर को अन्य खिलाड़ियों के साथ बहुत कम बात और हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है। हालांकि ये सबसे कम बोलने वाला खिलाड़ी दिल के मामले में बहुत ही रोमांटिक है।

वैलेंटाइन डे के दिन हुई थी शादी

बता दें कि अंबाती रायडू ने लव मैरिज की है। उन्होंने 2009 में वैलेंटाइन डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड चेनुपल्ली विद्या से शादी की। शादी के 11 साल बाद इनके घर पर एक नन्ही परी का जन्म हुआ। हालांकि दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रहते हैं।

चेनुपल्ली का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, लेकिन वह बहुत ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करती हैं। और वह सादगी से अपना जीवन जीना पसंद करती हैं। वह बहुत खूबसूरत है अब अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लेती है।

 ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दें कि अंबाती रायडू बहुत ही अलग तरह के इंसान है। पहली बार इनकी मुलाकात चेनुपल्ली से कॉलेज में हुई थी। फिर इन दोनों के बीच में दोस्ती हुई फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी और उन्होंने अपना जीवनसाथी बनाया।

बिल्कुल अलग है चेनुपल्ली विद्या

बता दें कि दूसरे क्रिकेटरों की वाइफ से बिल्कुल वह अलग हैं। वह ग्लैमर और  लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और साथ ही सिंपल लाइफ जीती हैं।

विश्वकप टीम से बाहर हो गए थे क्रिकेटर

बता दें कि अंबाती रायडू को चयनकर्ताओं ने विजय शंकर के लिए 2019 विश्व कप टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।. तब क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था कि वह घर बैठे अपना नया 3-डी चश्मा पहनकर विश्व कप 2019 देखेंगे। वहीं अंबाती रायडू महेंद्र सिंह धोनी के बहित अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग है। किरकेटर धोना को अपना बड़ा भाई मानते हैं।

ये भी पढ़ें-रिंकू सिंह के 5 छक्कों की दीवानी हुई अमेरिकी एडल्‍ट स्टार, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज