GOVINDA AND SUNITA AHUJA

गोविंदा के डांस के दीवाने करोड़ों लोग हैं। ऐसे में अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। गोविंदा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उनकी लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी फिल्मी है। अक्सर गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते देखे जाते हैं।

उनके वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। यह दोनों कहीं भी किसी स्टेज शो में जाते हैं। वहां जान डाल देते हैं, लेकिन गोविंदा से पहले भी सुनीता किसी और से प्यार करती थी। जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं और उससे शादी भी करना चाहती थी और उन्हें अपने पापा से इस बात को कहा था।

1987 में गोविंदा ने की थी शादी

गोविंदा और सुनीता ने साल 1987 में शादी की थी। उसके बाद सुनीता ने 2 बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम टीना है और एक बेटा जिसका नाम यशवर्धन है। गोविंदा के घर का नाम चीची है। उनको लोग चीची के नाम से भी जानते हैं। लोग गोविंदा के डांस दीवाने हैं।

गोविंदा से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थी सुनीता

सबको मालूम है कि सुनीता बहुत ही ज्यादा हंसमुख स्वभाव की हैं। मुझे भी गोविंदा के साथ कहीं जाती है वहां चार चांद लगा देते हैं। इंडियन आइडल के सेट पर गई थी तब उन्होंने अपने प्यार का खुलासा किया था।

उन्होंने कहा कि

“गोविंदा से पहले वह सुपर डुपर हिट धर्मेंद्र से शादी करना चाहती थी। जैसे इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र पहुंचे उन्होंने अपने दिल की बात कह दी। धर्म पाजी के सेट पर पहुंचते ही सुनीता उन्हें देखकर कहा कि जब मैं चार-पांच साल की थी तब मैंने पापा कहा था कि मुझे इनसे शादी करनी है। तब मेरे पापा ने कहा कि अभी छोटी हो बड़ी हो जाओ।”

धर्मेंद्र पाजी के लिए सुनीता ने कही यह बात

सुनीता ने धर्म पाजी को देखते ही कहा कि मैंने आपके जैसा इंसान आज तक नहीं देखा है। आपको भगवान ने बहुत फुर्सत में बनाया है।

ALSO READ: जूही चावला ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों कभी सलमान खान के साथ नहीं किया काम, बोलीं- ‘मिलते हैं ताने..’

Published on April 14, 2023 4:28 pm