ु 5
सलमान खान ने जूही चावला पर कसा तंज, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों कभी नहीं किया साथ काम, बोलीं- ‘मिलते हैं ताने..’

इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) के लिए चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान 58 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं। उन्होंने शादी नहीं किया। जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया जाता है वह हस कर टाल देते हैं।

वहीं इन दिनों उनका पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह जूही चावला से शादी करना चाहते हैं। लेकिन उनके पापा ने रिजेक्ट कर दिया। सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं जूही चावला ने सलमान खान के इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने कहा कि उन दिनों मै अपने करियर की शुरुआत कर रही थी और मुझे सलमान खान की फिल्म ऑफर हुई थी। जिसमें सलमान खान लीड रोल में थे मैं नहीं जानती थी और ना ही आमिर खान को सलमान खान को ।

जूही चावला को मारते थे ताना

बता दें कि सलमान खान के साथ जूही चावला (salman khan juhi chawla) का फिल्म नहीं कर सकी थी। लेकिन अक्सर सलमान खान उन्हें यह बात याद दिलाते हैं कि आपने मेरे साथ काम नहीं किया। वो दोनों भले ही किसी फिल्म में साथ में नजर ना आएं हो, लेकिन उन्होंने कई सारे स्टेज शो साथ में किए हैं।

इस फिल्म में साथ में आए थे नजर

साल 1997 में रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म दीवाना मस्ताना में फिल्म में अनिल कपूर गोविंदा के साथ जूही चावला भी लीड रोल में थीं और सलमान खान ने कैमियो रोल किया था।

बता दें कि सलमान खान की शादी को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड रहते हैं और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे? सलमान खान से शादी का सवाल किया जाता है तो वह हंस कर टाल देते हैं।

ALSO READ: ऐश्वर्या राय की हरकत से गुस्से में आग बबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, मीडिया के सामने बहु को लगाई फटकार….

Published on April 14, 2023 4:18 pm