बिना शराब और सिगरेट के एक पल भी नहीं जी सकती हैं बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, आखिरी वाली ने कर दी सारी हदें पार
बिना शराब और सिगरेट के एक पल भी नहीं जी सकती हैं बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, आखिरी वाली ने कर दी सारी हदें पार

बॉलीवुड की चमक धमक और सितारों के विवादों से हर कोई वाकिफ है। इंडस्ट्री में कई कलाकार ऐसे हैं जो अलग पहचान बनाए हैं। स्क्रीन पर सबको पसंद आने वाले कलाकार अपने रियल लाइफ से बिल्कुल अलग होते हैं। स्क्रीन पर सितारों की लाइफ बहुत ही अच्छी दिखती हैं, लेकिन रियल लाइफ में यह सितारे किसी ने किसी वजह से परेशान हैं।

कई ऐसे कलाकार हैं जो अपने नशे की आदत की वजह से परेशान हैं और वह इतना ज्यादा नशा करते है कि कहीं ना कहीं हंगामा करते रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने नशे की हालत में हंगामा काट दिया।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

इस लिस्ट में पहला नाम मनीषा कोइराला का है। वह एक सफल एक्ट्रेस रही हैं। लेकिन उनके करियर में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आये। जिसकी वजह से उन्होंने नशा करना शुरू किया और वह धीरे-धीरे नशे की आदी हो गईं। जिसके बाद उन्होंने ड्रग्स का भी सहारा लिया और वह पार्टियों में हंगामा करती नजर आती थीं।

अमीषा पटेल (Amisha Patel)

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार है हिट थी। लेकिन वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर होती चली गई क्योंकि उन्होंने नशे की आदत पकड़ ली थी। यही नहीं उन्हें कई सारी पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा गया है।

रानी मुखर्जी(Rani Mukherjee)

रानी मुखर्जी एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। उनकी बहुत सी हिट फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनके अंदर एक और आदत है जो हर कोई जानता है। रानी मुखर्जी नशे की आदी हैं व सिगरेट पीती हैं उनका मानना है कि सिगरेट खाने को डाइजेस्ट कर देता है।

करीना कपूर (Kareena kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के स्टाइलिश लुक और अभिनय की दुनिया दीवानी है। वह किसीन किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन करीना कपूर को नशे की आदत है। जब वह नशा कर लेती हैं तो उन्हें पता ही नहीं चलता कि वह कहां पर हैं और हंगामा करने लगती हैं।

विद्या बालन (Vidhya Balan)

मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाती हैं। उनकी खूबसूरती भी लोगों को पागल करने लगती है। लेकिन उनके अंदर एक बुरी आदत है। बता दे कि एक्ट्रेस को शराब पीने की लत है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

पंगा क्वीन कंगना रनौत अपनी खूबसूरती और अभिनय की वजह से जानी जाती हैं। लेकिन साथ ही साथ अपनी बेबाक अंदाज और विवादित टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को नशे का लत लगा हुआ है वह ड्रग एडिक्ट भी मानी जाती हैं उन्हें अक्सर सिगरेट और शराब पीते हुए स्पॉट किया जाता है।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण से है इतनी नफरत, नाम सुनते भड़की कंगना रनौत पत्रकार से कहा- सुनो..

Published on October 12, 2022 11:39 am