कोई मॉडल तो कोई है टीचर, यह है साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की ग्लैमरस वाइफ, देखें धांसू PHOTOS
कोई मॉडल तो कोई है टीचर, यह है साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की ग्लैमरस वाइफ, देखें धांसू PHOTOS

इन दिनों इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में अफ्रीका ने 2-1 से बढ़त बनाकर रखी हुई है. क्रिकेटर्स की जब बात होती है तो उनके लिए कई लोग मैदान में खासकर मैच देखने आते हैं. हम आपको अफ्रीकी क्रिकेटर्स के लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अक्सर मैदान में देखा जाता है. इनकी खूबसूरती के आगे कई अदाकाराएं फेल हैं.

1. रासी वान डेर डूसेन

RASSIE VAN DER DUSSEN WIFE

रासी वान डेर डूसेन (RASSIE VAN DER DUSSEN) की पत्नी का नाम लारा हैं, उन्हें अक्सर आईपीएल 2022(IPL 2022) में राजस्थान के मैच में देखा जाता था. रासी वान डरडुसेन(RASSIE VAN DER DUSSEN) आईपीएल में राजस्थान की तरफ से खेल रहे थे, उनकी पत्ना लारा आईपीएल से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं. रासी वेन डरडुसेन इन दिनों अफ्रीकी टीम में इंडिया के खिलाफ खेलते हुए दिख रहे हैं.

2. केशव महाराज

Keshav Maharaj

अफ्रीकी टीम के स्पिनर केशव महाराज(KESHAV MAHARAJ) की पार्टनर लेरिशा मुनसामी को अक्सर ग्राउंड पर केशव(KESHAV) के लिए देखा जाता है. लेरिशा मुनसामी बहुत ही खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर उनका अलग ही जलवा रहता है.

3. एडन मार्करम

ADIEN MARKRAM

एडन मार्करम(ADIEN MARKRAM) इन दिनों अपनी चोट के चलते आराम कर रहे हैं. मार्करम की पार्टनर का नाम निकोल डैनिएल है. निकोल बहुत ही खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) अक्सर फ्लॉन्ट होती दिखाई देती है. निकोल डेनिएल अपना एक बेकिंग हाउस चलाती हैं.

ALSO READ: IND vs SA: टीम इंडिया को मिला रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकल्प, 10 ओवर में ही भारत के पक्ष में कर देते हैं मैच

4. एनरिक नॉर्किया

ANRICH NORTJE WIFE

अफ्रीकी तेज़ तर्रार गेंदबाज़ एनरिक नॉर्किया(ANRICH NORTJE) इन दिनों टीम में अपनी गेंदबाज़ी से सभी को परेशान कर रहे हैं. नॉर्किया की पत्नी का नाम मिचेल क्लेउ हैं, वो बहुत ही खूबसूरत हैं. मिचेल अपनी खूबसरती को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

5. क्विनटन डिकॉक

QUINTON DE KOCK WIFE

अफ्रीकी ओपनर क्विनटन डिकॉक(QUINTON DE KOCK) अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. डिकॉक की पत्नी का नाम साशा हर्ले है. साशा आईपीएल(IPL) में चियरलीडर का काम भी कर चुकी हैं. आईपीएल 2012(IPL 2012) में ही दोनों की मुलाकात हुई थी.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: विश्व कप से पहले भारतीय टीम को इन 3 ओपनर खिलाड़ियों पर करना चाहिए फोकस, रोहित से भी तेज बनाते हैं रन

Published on June 15, 2022 7:24 pm