इन तीन खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम में हो रहा है सौतेला व्यवहार, राहुल द्रविड़ लगातार कर रहे हैं नजरअंदाज
इन तीन खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम में हो रहा है सौतेला व्यवहार, राहुल द्रविड़ लगातार कर रहे हैं नजरअंदाज

इंडिया अफ्रीका के बीच चल रही टी20 सीरीज(IND vs SA) में इंडिया टीम ने 3 में से अब तक सिर्फ एक मैच जीता है. इस मैच के साथ ही इंडिया सीरीज(IND vs SA) में बरकरार है. शुरु के दो मैच बुरी तरह हारने के बाद भी तीसरे मैच में इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला था. इस सीरीज(IND vs SA) के लिए टीम में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया था. हालांकि उनमें से कुछ को अभी तक इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है.

हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अभी तक एक भी मौका नही दिया गया है.

1. अर्शदीप सिंह

Arshdeep Singh

आईपीएल 2022(IPL 2022) में पंजाब किंग्स(PUNJAB KINGS) की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) को अफ्रीका सीरीज(IND vs SA) के लिए टीम में चुना गया था. हालांकि अभी तक उन्होंने टीम की तरफ से एक भी मैच नहीं खेला है.

शुरु के दो मैचों में इंडिया की खराब गेंदबाज़ी के बाद उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे मैच में अर्शदीप को टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, उन्हें अभी तक टीम में जगह नहीं मिल पायी. आईपीएल 2022(IPL 2022) में अर्शदीप सिंह ने 14 मैचों में 7.70 की इकॉनमी से रन देते हुए 10 विकेट अपने नाम किए थे.

2. उमरान मलिक

umran malik

जम्मू एक्प्रेस उमरान मलिक(UMRAN MALIK) को इंडिया टीम में अभी तक एक भी मौका नहीं मिला है. अभी वो सिर्फ बेंच पर बैठ कर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं. लोग उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में तेज़ गेंदबाज़ी करते हुए देखना चहाते थे, लेकिन लोगों अभी तक तो ये सपना पूरा नहीं हुआ है.

उमरान ने आईपीएल 2022(IPL 2022) में 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल की दूसरी सबसे तेज़ गेंद 157 किमी की रफ्तार के फेंकी थी.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: विश्व कप से पहले भारतीय टीम को इन 3 ओपनर खिलाड़ियों पर करना चाहिए फोकस, रोहित से भी तेज बनाते हैं रन

3. दीपक हुड्डा

Deepak Hooda

मिडिल ऑर्डर क्रम के बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) ने आईपीएल 2022 में खूब कोहराम मचाया था. दीपक बल्लेबाज़ी के साथ-साथ गेंदबाज़ी में भी माहिर हैं. उन्हें इंडिया टीम में सिलेक्ट किया गया था. हालांकि, टीम की तरफ से अपने पहले मौके का इंतज़ार कर रहे हैं. दीपक ने आईपीएल के 15 मैचों में 451 रन बनाए थे.

ALSO READ: IND vs SA: कोई मॉडल तो कोई है टीचर, यह है साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की ग्लैमरस वाइफ, देखें धांसू PHOTOS