इन 3 युवा खिलाड़ियों ने सिर्फ 1 पारी से करोड़ो भारतीयों को बना लिया अपना दिवाना, भविष्य में लेंगे विराट कोहली की जगह
इन 3 युवा खिलाड़ियों ने सिर्फ 1 पारी से करोड़ो भारतीयों को बना लिया अपना दिवाना, भविष्य में लेंगे विराट कोहली की जगह

आईपीएल 2022 अपने आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है। जहां इस बार भी कई रोमांचकारी मैच देखने को मिली, और साथ ही कई युवा खिलाड़ियों ने उम्मीद से शानदार प्रदर्शन कर सब का दिल जीत लिया, और किसी खिलाड़ी के एक पारी ने उन्हें स्टार बना दिया। आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहें, जिन्होंने सिर्फ एक ही पारी में अपनी किस्मत बदल डाली, इनकी शानदार पारी के कारण वे अक्सर चर्चा में रहते हैं। आज हम आपकों 3 ऐसे युवा खिलाड़ियों के नाम बताने जा रहे हैं, जो अपनी उस पारी के लिए जाने जाते हैं।

आयुष बदोनी

AAYUSH BADONI IPL 2022 LUCKNOW SUPER GIANTS

आयुष बदोनी भारतीय क्रिकेट टीम का निखरता सितारा है, आयुष लखनऊ के लिए अपनी शानदार पारी के लिए लोगों के बीच जानें जाते हैं। जानकारी के लिए बता दें, आयुष ने अपने IPL डेब्यू मैच में 41 गेंदों पर 54 रन बनाकर लोगों को अपना दिवाना बना डाला। उनके आईपीएल 2022 की बात करें, तो चौथा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने शुरुआती 4 विकेट 29 रन पर खो दिए थे, पर मैच को संभालते हुए दीपक हुड्डा के साथ मिलकर आयुश बदोनी ने पारी को संभालने के साथ 41 गेंद पर 54 रन की शानदार पारी खेली और टीम 158 रन बना सकी।

रिंकू सिंह

RINKU SINGH IPL 2022 KKR

आईपीएल 2022 के 66वें मैच से रिंकू सिंह को जाना जाता है, क्योंकि इसी मैच में रिंकू सिंह ने शानदार प्रदर्शन करके सभी का दिल जीत लिया। जानकारी के लिए यह भी बता दें, रिंकू का प्रदर्शन इससे पहले की सीज़न में भी काफ़ी अच्छा रहा। हाल की बात करें तो गुरुवार को खेले गये लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बनाए गए 40 रन लोगों के बीच काफ़ी चर्चा का विषय बनी।

ख़ास बात यह रहीं कि उन्होंने ये 40 रन सिर्फ 15 गेंदों में बनाई, जिसमें 4 छक्के व 2 चौके शामिल हैं। इस खेल में कोलकाता नाईट राइडर्स को आखिरी ओवर में 21 रन बनानी थीं। जिसमे 4 गेंदों पर रिंकू ने 18 रन बना दिए और 5वीं गेंद पर वह आउट हो गए और आखिरी गेंद पर लखनऊ सुपर जायंट्स जीत गई। कोलकाता की हार के बाद भी रिंकू सिंह का उनकी शानदार पारी के कारण चर्चा में बना रहा।

ALSO READ: Women’s T20 Challenge: हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़की स्मृति मंधाना, कहा अगले मैच में इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

साईं सुदर्शन

SAI SUDARSHAN IPL 2022 GUJRAT TITANS

इस लिस्ट में तीसरा नाम गुजरात टाइटन्स के साईं सुदर्शन का है। उन्होंने आईपीएल 2022 में अपना डेब्यू मैच खेला और अपनी शानदार पारी के कारण हर तरफ जानें जा रहें हैं। साईं सुदर्शन गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ़ खेलें गए मैच में शानदार पारी खेली।

जानकारी के लिए बता दें, इस मैच में पहला विकेट 32 रन पर ही गिर गया था, तभी साईं सुदर्शन ने शुभमन गिल के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी कर मैच को संभाला और गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।

ALSO READ: RR vs GT, Qualifer 1 IPL 2022: गुजरात टाइटंस का विजय रथ रोकने के लिए संजू सैमसन चलेंगे धोनी वाली चाल, इन 11 खिलाड़ियों को देंगे आज मौका