हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़की स्मृति मंधाना, कहा अगले मैच में इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी
हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़की स्मृति मंधाना, कहा अगले मैच में इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

Women’s T20 Challenge : सुपरनोवा ( Supernovas) VS ट्रेलब्लेजर्स ( Trailblazers) : महिला टी20 चैलेंज का पहला मैच 23 मई सोमवार की शाम को खेला गया। ये मैच सुपरनोवा (Supernovas) और ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेला गया। इस मैच में सुपरनोवा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया, जिसके बाद सुपरनोवा ने निर्धारित 20 ओवर्स में 163 रन बनाए। जवाब में ट्रेलब्लेजर्स 20 ओवर्स में 9 विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना सकी, जिसके बाद महिला टी20 चैलेंज के पहले ही मैच में सुपरनोवा को 49 रन से जीत मिल गई है। हार के बाद ट्रेलब्लेजर्स की कैप्टन स्मृति मंधाना ने कहा कि इस मैच के लिए उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नही कर सकी लेकिन वो अगले मैच में वापसी करेंगे।

हमने मैच में अपना ट्रैक खो दिया : स्मृति मंधाना

SMRITI MANDHANA
Smriti Mandhana (C)of Trailblazers with players

ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना ने 49 रन से हार के बाद मैच प्रेजेंटेशन में अपनी टीम के हार के बारे में प्लान के सही तरह से नहीं चलने को लेकर बातचीत की। उनका कहना था कि वो विरोधी टीम सुपरनोवा को 160 के अंदर रोकने में तो सफल रहीं, लेकिन जब बल्लेबाजी का नंबर आया तब आधे ओवर्स के बाद उन्होंने अपना ट्रैक खो दिया।

स्मृति मंधाना ने कहा

“निश्चित रूप से यह वह परिणाम नहीं जो हम चाहते थे, हमने उन्हें 160 तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, बल्लेबाजी पर हम इसका पीछा करने के लिए तैयार थे, लेकिन बहुत सारे विकेट खो दिए, इस पर हमें काम करने की जरूरत है। हम 9वें ओवर तक उनके बराबर थे, लेकिन हमने ट्रैक खो दिया”।

ALSO READ: Women’s T20 Challenge 2022: मैदान पर आया हरमनप्रीत कौर नाम का तूफ़ान पहले ही मैच में 49 रनों से हारी स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेज़र्स

स्मृति मंधाना ने कहा विकेट अच्छा और आउटफील्ड तेज थी

SMRITI MANDHANA

स्मृति मंधाना में आगे अपनी बातचीत में बताया कि मैदान की आउटफील्ड काफी तेज थी और विकेट अच्छा था। उन्होंने कहा

“हमें ज्यादा से ज्यादा एक और 2 रन लेने की जरूरत है, यह कुछ ऐसा है जिसे कम करके आंका गया है। मैंने गेंदबाजों से कहा कि विकेट अच्छा है और आउटफील्ड तेज है, इसलिए संदेश यह था कि अगर वे रन बनाने जाते हैं तो भी उन्हें घबराना नहीं चाहिए”।

इस बदलाव के साथ अगले मैच में करेंगे वापसी

SMRITI MANDHANA

स्मृति मंधाना ने कहा कि उन्हें अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी क्रम के बारे में सोचने की जरूरत हैं। जिसमें आगे के मैच में बदलाव हो सकता है। लेकिन वो अगले मैच में मजबूती के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने कहा

“हमें बल्लेबाजी क्रम के बारे में सोचने की जरूरत है, बाकी के साथ हम अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे”।

ALSO READ: Women’s T20 Challenge: जीत के बाद भी खुद से खुश नहीं हैं हरमनप्रीत कौर, कहा वो नहीं होती तो जीतना था मुश्किल

Published on May 24, 2022 7:56 am