IPL 2022 में मुंबई इंडियंस का इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने किया कबाड़ा, अगले आईपीएल में नीता अंबानी नहीं करेंगी माफ
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस का इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने किया कबाड़ा, अगले आईपीएल में नीता अंबानी नहीं करेंगी माफ

आईपीएल 2022 (IPL 2022) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अब तक का सबके खराब सीजन रहा है. मुंबई इस बार अंत तालिका में सबसे आखिर पर ही रही है. उन्होंने पूरे सीजन में 14 में से कुल 4 मुकाबले ही जीते हैं. वैसे तो पूरी टीम का ही प्रदर्शन खराब रहा है. लेकिन हम आपको टीम के 3 ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस साल टीम के लिए बहुत बुरे साबित हुए हैं.

1. किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज के मशहूर ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बीते कई सालों से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेल रहे हैं. पोलार्ड दुनिया के अच्छ ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाते हैं. मुंबई ने पोलार्ड को इस साल रिटेन किया था. इस सीजन पोलार्ड टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. इस साल उन्होंने अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है.

पोलार्ड ने इस सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कुल 11 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए हैं. वहीं गेंदबाज़ी में भी कुछ खास नहीं कर पाए. इस पूरे सीजन उन्होंने सिर्फ 4 विकेट ही लिए हैं.

ALSO READ: साक्षी धोनी ने बयां किया अपना दर्द, महेंद्र सिंह धोनी से शादी करने के बाद इस बात से नहीं हैं खुश

2. टाइमल मिल्स

टाइमल मिल्स

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलने इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ टाइमल मिल्स (Tymal Mills) को मुंबई ने इस साल के मेगा ऑक्शन में 1.5 करोड़ की प्राइस में खरीदा था. मुंबई के लिए टाइमल मिल्स (Tymal Mills) कुछ अनोखा नहीं कर पाए. टाइमल मिल्स (Tymal Mills) की खराब परफॉर्मेंस के चलते उन्हें टीम से बाहर भी कर दिया गया था.

टाइमल मिल्स (Tymal Mills) ने मुंबई के लिए कुल 5 मैचों में 6 विकेट लिए थे. टाइमल मिल्स को इस बार पूरे 4 साल बाद आईपीएल (IPL) में खेलने का मौका मिला था, जिसका वो सही फायदा नहीं उठा पाए.

ALSO READ: IPL 2022: आकाश चोपड़ा ने चुनी आईपीएल 2022 की सर्वश्रेष्ठ टीम, विराट और धोनी को नजरअंदाज कर इन्हें बनाया कप्तान

3. रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुद इस बार अपनी लय में नहीं दिखे. पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ रोहित शर्मा सिर्फ 2 ही रन बना पाए थे. कप्तान रोहित शर्मा ने इस बार टीम के लिए 14 मैचों में 19.14 की औसत से 268 रन ही बनाए. रोहित का यह पहला ऐसा सीजन गया है जिसमे उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं लगाया.

ALSO READ: भारत को विश्व कप जिताने वाले राजवर्धन हैंगरगेकर को क्यों नहीं मिला पुरे आईपीएल एक भी मौका, धोनी ने दिया ये जवाब