IND vs SA: भारत के खिलाफ खेलने आया यह अफ्रीकी ऑलराउंडर बनना चाहता है धोनी, IPL में धोनी ने बनाया था इसे हीरा

IPL 2022 के आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जाएगा। वहीं फैंस इस बार के सीज़न को भुलाकर अगले सीजन पूरी मजबूती से वापसी करने की उम्मीद कर रहें हैं। इस बार टीम में कई खिलाड़ी उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए, इसका अंदाजा आप इस सीजन के मैचों को देख कर लगा सकते हैं जो शुरू से ही काफी दिलचस्प रहे।

इसके अलावा, इस बार के परफॉर्मेंस को देख कर कई सवाल भी उठे है जो फैन्स और क्रिकेट पंडितों के बीच काफी जोरों से चल रही है, और हर कोई जवाब इसका चाहता हैं। उनमें से एक सवाल यह भी था, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पुरे सीज़न में इतना संघर्ष किया, पर क्यों नहीं उन्होंने अपनी टीम में मौजूद अंडर 19 विश्व कप विजेता युवा खिलाड़ी राजवर्धन हैंगरगेकर को मौका दिया।

धोनी ने दिया ये जवाब 

भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाले खिलाड़ी को धोनी ने नहीं दिया एक भी मैच में मौका, अब सवाल पूछे जाने पर दिया ये जवाब
भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाले खिलाड़ी को धोनी ने नहीं दिया एक भी मैच में मौका, अब सवाल पूछे जाने पर दिया ये जवाब

पूछे गए सवाल का जवाब उन्होंने इयान बिशप के सामने टॉस के दौरान कुछ इस तरह कह कर दिया,

“वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अच्छी गति और सही बाउंस के साथ गेंदबाजी करता है। लेकिन इस स्तर के खेलों के लिए उसे उचित समय देना जरूरी है, ताकि वह खेल के बाकी क्षेत्रों में भी सुधार कर सके“।

इस पर महेंद्र सिंह धोनी का राय है कि खिलाड़ियों को खुद को तराशने के लिए जरूरी वक़्त देना चाहिए ताकि वह पूर्ण रूप से तैयार हो सके और प्लेइंग 11 में शामिल हों। अब सब की नज़र राजवर्धन हैंगरगेकर के ऊपर आ गई है, जिसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी उत्साहित हैं।

ALSO READ:IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी इन 3 खिलाड़ियो को सौपेंगे CSK टीम की कमान, तीसरे नंबर वाला है सबसे बड़ा दांवेदार

अगले साल मिल सकता है मौका 

CSK DRS
CSK DRS

माना जा रहा है कि, इस साल न सही अगले साल इस खिलाड़ी को जरूर मौका दिया जाएगा, तब तक वे पूरे तैयार भी हो जाएंगे, और हो सकता है यह खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अहम खिलाड़ी भी साबित होंगे। हो भी क्यों न चेन्नई सुपर किंग्स वापसी करने में काफी माहिर हैं। और अब तक इसको ध्यान में रख कर लोग और फैंस काफी उत्सुक है कि अगले सीजन यह टीम अपना कैसा प्रदर्शन करेगी।

ALSO READ:IPL 2022, MI vs DC: “धोनी की नकल करने से कोई धोनी नहीं बन सकता” खराब कप्तानी के बाद जमकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत