malaika arora tight dress

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और उनकी अदाएं अक्सर ही छा जाती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। अरबाज खान की एक्स वाइफ और अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हमेशा ही उनके योगा सेंटर के बाहर स्पॉट किया जाता है। अलग-अलग आउटफिट में वह अक्सर नजर आती हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्हें उनके योगा सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया। तब उन्होंने हमेशा की तरह टाइट ड्रेस और चप्पल पहनें नजर आईं। जिसको पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। योगा सेंटर के बाहर मलाइका को अक्सर स्पॉट किया जाता है।

मलाइका अरोड़ा योगा सेंटर के बाहर किसी से फोन पर बात कर रही थीं। वह बहुत ही ज्यादा टाइट टॉप पहने नजर आईं। जिसको फैंस ने काफी पसंद किया है। मलाइका किसी से फोन पर बात करते हुए पैपराजी को बहुत अच्छी स्माइल दिया उसकी और उनके स्माइल ने सभी का दिल जीत लिया। मलाइका ने ब्लैक कलर की कैप और ऑरेंज कलर के टॉप पहने नजर आई थीं।

 चाल को लेकर होती हैं ट्रोल

अक्सर मलाइका अरोड़ा को उनकी की चाल की वजह से ट्रोल किया जाता है। लोग उनकी चाल को डक वॉक कहते हैं। कई लोग तो यहां तक पूछ लेते हैं कि आखिर मलाइका ऐसे क्यों चलती हैं।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार को अपना पिता नहीं मानते हैं बेटे आरव, खुद Akshay Kumar ने बयां की सच्चाई

कुछ इस अंदाज में मलाइका ने किया मीडिया का स्वागत

बता दें कि मलाइका जैसे ही मीडिया को देखती है तो वह अलग-अलग तरीके से उनका स्वागत करती हैं। जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया उसमें वह अपने हाथ को हिला कर मीडिया का वेलकम कर रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ है और बहुत ही ज्यादा टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मलाइका ने क्रॉप टॉप और ब्लू जींस कैरी क्या हुआ जिसमें उनका लुक बहुत ही बहुत हॉट लग रहा है। वहीं फैंस को हमेशा की तरह मलाइका का यह अंदाज बहुत ही पसंद आया है।

 रिमझिम बारिश में मलाइका पहुंची योगा सेंटर

सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रिमझिम बारिश हो रही है और मलाइका छाता के साथ अपने योगा सेंटर पहुंची हैं। उस तस्वीर में वो बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-70-80 के दशक की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्फी जावेद, उर्वशी रौतेला और मलाइका अरोड़ा

Published on October 25, 2022 10:28 am