akshay kumar son aarav

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों और अपने अभिनय की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाने जाते हैं। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखते हैं। जितने संजीदे वह अपने करियर को लेकर हैं उतना ही वह अपनी फैमिली के लिए भी हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है और वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखते हैं। हमेशा अपनी फैमिली के लिए समय निकालते हैं और उन्हें टाइम देते हैं।

खिलाड़ी कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की जिसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आरव रखा गया। आरव बड़े हो चुके हैं और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

 अक्षय अपने बेटे के साथ रहते हैं दोस्त की तरह

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं बेटे का नाम आरव है और बेटी का नाम नीतारा है। अक्षय कुमार अपनी बेटी और बेटे के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। खिलाड़ी कुमार के बेटे आरव स्टार किड्स है लेकिन स्टार किड्स की तरह वह नहीं रहते। वह सोशल मीडिया से दूर रहते हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

वह अपने पापा के स्टारडम का भी फायदा नहीं उठाते। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने किया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि आरव कहीं भी किसी से इस बात का जिक्र नहीं करता कि वह अक्षय कुमार का बेटा है।

अक्षय कुमार ने कहा कि मेरा बेटा है अलग

बता दें कि बेयर ग्रिल्स के शो में खिलाड़ी कुमार शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा कि

“वो एकदम अलग है और वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है। वह अपनी पहचान खुद बनाना चाहता है। वह कभी मेरा रोब नहीं दिखाता।”

 लंदन में रहते हैं आरव

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव लंदन में जाकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। वहीं बेटी उनके साथ ही मुंबई में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। अक्षय कुमार अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में आरव ट्रोल हो गए।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाया अपने हुश्न का जलवा, पहन कर बाहर निकली ऐसी ड्रेस टिक गईं लोगों की निगाहें

 सीलिंग बैग की वजह से ट्रोल हुए आरव

बता दें कि आरव मम्मी ट्विंकल के साथ शॉपिंग करने गए थे उस दौरान उन्होंने सीलिंग बैग टांगा  हुआ था। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा।

अक्षय कुमार की तरह ही उनके बेटे भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं और उन्हें मार्शल आर्ट में दिलचस्पी है। उन्होंने महज 4 साल की उम्र में मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था, इसके अलावा उन्हें अपनी मम्मी की तरह राइटिंग भी बहुत पसंद है। आरव को अपने पिता की तरह खाना बनाने का भी बहुत शौक है।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह