arbaz khan girlfriend giorgia.andriani

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। जॉर्जिया बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जब भी वह कैमरे के सामने आती है तो अपनी अदाओं का जादू इस कदर चलाती हैं कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। जॉर्जिया अपनी ड्रेसिंग सें की वजह से  काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में वह इतनी बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। उनको देखते ही लोग अपना कंट्रोल खोने लगे। जॉर्जिया बहुत ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई और वह अपने बॉडी को फ्लॉट कर रही थीं। इसको देखते ही फैंस के पसीने छूट गए।

जॉर्जिया के लुक के दीवाने हुए फैंस

बता दें कि जॉर्जिया ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इसको देखते ही फैंस क्रेजी हो गये। फोटो में जॉर्जिया इतना ज्यादा टाइट स्कर्ट पहनी है उनके बॉडी का हर एक पार्ट साफ साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कैमरे के सामने अपने फिगर को इस तरह फ्लांट किया है कि लोग उनके लोग दीवाने हो रहे हैं।

उन्होंने अपने लुक से किया लोगों को घायल किया।इस तस्वीर में उनकी कमर पर बना टैटू साफ नजर आ रहा है। उनका टैटू कलरफुल और उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

ये भी पढ़ें-बेहद टाइट ड्रेस में दिखा अरबाज खान की एक्स वाइफ का ग्लैमरस लुक, मलाइका की चाल देख लोगों ने कह दी यह बड़ी बात

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी कमर पर बना टैटू साफ नजर आ रहा है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा हूं उनके टैटू पर उसका ध्यान जरूर जा रहा है।

उन्होंने इस फोटो को शेयर किया वैसे ही उनके फैंस नहीं लाइक्स और कमेंट की बौछार शुरू कर दिया, उनकी फोटो को और ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के साथ रातों का किया खुलासा, कहा- जो मलाइका नहीं दे पाई वो जॉर्जिया दे रही है

Published on October 25, 2022 10:45 am