TV पर ढकी-ढकी रहती थीं ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन
TV पर ढकी-ढकी रहती थीं ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन

TV सीरियल देखने वाले लोग अक्सर एक संस्कारी बहू बेटी के किरदार को देखते हैं। अक्सर सीरियल में यह बहू बेटियां अपना रोल इस तरीके से प्ले करती हैं कि लोग उनकी मिसाल देते हैं और उनकी ही तरह बनना चाहते हैं, लेकिन टीवी सीरियल के कुछ और संस्कारी बहू और बेटियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने ओटीटी और फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

TV सीरियल में काम करने वाली संस्कारी बहुओं अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया। आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने संस्कारी बहु होते हुए भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी।

त्रिधा चौधरी(Triddha Choudhary)

TV सीरियल दहलीज में संस्कारी बहु का रोल प्ले करने वाली त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज आश्रम में बोल्ड सीन की भरमार कर दी, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh)

TV इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन उन्होंने वेब सीरीज तेज और गहराइयां में बोल्ड सीन की भरमार की, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया और उनके बोल्ड अंदाज को देखकर लोग चौंक गए।

 श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में संस्कारी बहू का रोल प्ले करने वाली श्वेता तिवारी परवरिश जैसी पारिवारिक शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अल्ट बालाजी की वेब सीरीज हम तुम एंड देम में उनके इंटिमेट सीन को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

हिना खान (Hina Khan)

टीवी का मशहूर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू और बेटी का रोल प्ले करने वाली हिना खान को लोग आज भी अक्षरा के नाम से ही जानते हैं। लेकिन इन्होंने टीवी सीरियल को छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखा और हैक में नजर आई थीं, जिसमें अपने बोल्ड सींस की भरमार कर दी थी। जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

बालवीर में नजर आई एक्ट्रेस शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में नजर आई थीं और उन्होंने बहुत बोल्ड सीन लिए जोकि फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे पर बना था।

ये भी पढ़ें-करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल, 1 एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये

Published on October 9, 2022 11:05 am