6
सलमान खान जल्द चढ़ेंगे घोड़ी, पिता सलीम खान ने चुन लिया बहु, जानें कब और कहां होगी शादी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में उनके  फैंस के लिए अच्छी खबर है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान जल्दी शादी करने वाले हैं। दबंग खान हमेशा कहते हैं कि वह शादी नहीं करना चाहते हैं। लेकिन जब भी उनसे सवाल किया जाता है कि आखिर वह शादी क्यों नहीं करना चाहते हैं तो उस से बचते हैं या फिर जवाब देने से परहेज कर लेते हैं ।

भाईजान के पिता ने फिक्स की शादी

बता दें कि सलमान खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और वह दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। उनका नाम बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ छोड़ा गया। सबसे ज्यादा उनका नाम ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ा गया था और उसके बाद कैटरीना कैफ के साथ। हालांकि इनका रिश्ता चल नहीं सका और इन दोनों एक जैसे  ब्रेकअप हुआ।  इन दोनों अभिनेत्रियों ने भी सलमान खान को डेट करने के बाद अपना घर बसा लिया।

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से, लेकिन आज तक सलमान खान ने किसी से शादी नहीं किया। सलमान खान कहते हैं कि अगर वह शादी कर लेंगे तो उनकी पत्नी और बच्चे को खतरा होगा। उन्होंने कहा कि मुझे कुंवारा रहना पसंद है, लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें शादी के लिए काफी मनाया है।

ये भी पढ़ें-कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

एक लड़की के साथ सलमान खान की तस्वीर हुई वायरल

बता दें कि एक लड़की के साथ सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है इसे देखकर लोग कह रहे हैं किसी से सलमान खान की शादी होने वाली है। खबरों की मानें तो सलमान खान इस लड़की के साथ समय बिता रहे हैं जिसकी वजह से वह उसके साथ टाइम व्यतीत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस