Placeholder canvas

आश्रम 3: बाबा निराला की सोनिया बनने के लिए डायरेकर प्रकाश झा को दिन रात ऐसे-ऐसे मैसेज करती थीं ईशा गुप्ता

वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन यानी आश्रम 3 के आने के बाद दर्शकों को अब चौथे सीजन का इंतजार है। बता दें कि आश्रम के तीसरे सीजन ने धमाल मचा दिया। इस वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा तीसरे सीजन की सफलता के बाद चौथे सीजन को बनाने में जुट गए हैं। हालांकि इसमें रोल प्ले करने वाली ईशा गुप्ता ने इस वेब सीरीज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

ईशा गुप्ता ने किए 20 दिनों तक मैसेज

बता दें कि ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पहले उनके पास श्रुति का फोन आया इस वेब सीरीज के लिए श्रुति ने कहा कि प्रकाश झा के दिमाग में आपका नाम है। जिसके बाद ईशा गुप्ता ने कोविड-19 की वजह से 5 से 6 दिन तक सोच विचार किया। उसके बाद वह प्रकाश झा के पीछे लग गईं और उन्हें लगातार फोन और मैसेज करने लगीं।

ईशा गुप्ता को लग रहा था कि उनके रोल की जगह पर प्रकाश ने किसी और को रख लिया है। इस वजह से उन्हें दिन-रात मैसेज करने लगी। वह 20 दिनों तक उन्हें मैसेज करती रहीं और मैसेज भी उन्हें गुड मॉर्निंग गुड नाइट करती थीं और पूछती थीं कि सर क्या हुआ। ईशा ने कहा कि मैने प्रकाश झा को बहुत तंग किया था।

ईशा गुप्ता है भोपा के एक्टिंग की दीवानी

बता दें कि वेब सीरीज आश्रम में सारे कैरेक्टर ने अपने रोल को बखूबी निभाया है। फिर चाहे वह त्रिधा चौधरी हो या अदिति। वहीं बाबा निराला सबका फेवरेट किरदार है। लेकिन इशा गुप्ता ने कहा कि मेरे लिए सबसे फेवरेट किरदार भोपा का रोल है। ईशा ने कहा कि जब वह भोपा का रोल प्ले करने वाले चंदन से मिली तो ईशा ने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।

ईशा ने कहा कि मुझे बहुत ज्यादा प्रेशर फील हो रहा था, क्योंकि मुझे इसीलिए यहां लाया गया था कि मैं सोनिया का रोल प्ले करुं और उसे जस्टिफाई कर पाऊं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस

सोनिया का रोल प्ले करना हुआ आसान

ईशा देओल ने कहा कि सेट पर बहुत अच्छा लग रहा था। उन्होंने कहा कि पहले से मेरा इसमें कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन इसमें प्ले करने वाले किरदारों को पहले से जानती थीं। जो सोनिया का किरदार मुझे मिला था उसी की वजह से उसको निभा पाना बहुत आसान हो गया उन्होंने कहा कि मुझे पता चल गया कि बाबा को कब फसाना है या का फसाना है।

ये भी पढ़ें-हॉटनेस और बोल्डनेस में आश्रम 3 को भी फेल करती है ये वेबसीरीज, अकेले में देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा