बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस
बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस

इन दिनों बिग बॉस की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं, क्योंकि बिग बॉस का 16 वां सीजन जल्दी आने वाला है। ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी फैन सलमान खान की फीस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और इस वजह से सभी जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान इस बार के सीजन के लिए कितना फीस चार्ज कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो सलमान खान इस सीजन में 1000 करोड़ फीस ले रहे हैं। हालांकि  सलमान खान ने इस खबर को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ का एक चौथाई भी फीस उन्हें नहीं मिलता है।

सलमान खान ने कहा आप लोगों की वजह से पड़ते हैं ED के छापे

बता दें कि सलमान खान ने बिग बॉस 16 के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें जब उनसे सवाल पूछा गया कि आप बिग बॉस 16 के लिए 1000 करोड़ फीस चार्ज कर रहे हैं? तब उन्होंने कहा कि अगर मुझे इतने रुपए मिल जाए तो मैं जिंदगी में काम ना करूं।

उन्होंने कहा कि मुझे इसका एक चौथाई भी नहीं मिलता, लेकिन उन्होंने कहा कि 1 दिन ऐसा भी आएगा जब मुझे इतनी बड़ी रकम मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह रकम भी मेरे लिए कम है। क्योंकि मेरी अपने खर्चे जैसे वकीलों की फीस और यह सब बोल कर हंसने लगे।

ये भी पढ़ें-सोहेल खान की एक्स वाइफ की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं उर्वशी रौतेला, बेहद खूबसूरत हैं सलमान की भाभी

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने हंसते हुए कहा कि आप लोगों की ऐसी खबरों की वजह से ईडी और आईटी विभाग मुझे नोटिस भेजते हैं और जांच करने तक आ जाते हैं, लेकिन जब वह जांच करते हैं तो उन्हें पता चलता है कि यह महज अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं है।

सलमान खान ने अनाउंस की कंटेस्टेंट के नाम

बता दें कि शो के लिए प्रेस कांफ्रेंस में सलमान खान ने कंटेस्टेंट के नाम का अनाउंस किया। उन्होंने कहा कि कजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोजिक शो के पहले कंटेस्टेंट हैं। अब्दुल पेशे से एक सिंगर हैं और अब तक अपने कई गानों से लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें-सबसे बिगड़ैल स्वभाव के लिए मशहूर है टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो सेट पर हीरो को मरी थी थप्पड़

Published on October 3, 2022 1:06 pm