हॉटनेस और बोल्डनेस में आश्रम 3 को भी फेल करती है ये वेबसीरीज, अकेले में देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा
हॉटनेस और बोल्डनेस में आश्रम 3 को भी फेल करती है ये वेबसीरीज, अकेले में देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

आज कल वेब सीरीज का चलन है लोग इसे ही देखना पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से वेब सीरीज आते ही जा रहे हैं हाल ही में आई वेब सीरीज आश्रम की तीसरे सीजन में धमाका कर दिया। लोगों ने आश्रम 3 सीजन को काफी पसंद किया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह ऐसा  बन गया, जिसमें सबको पीछे छोड़ दिया ।आश्रम तीन इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी पिछड़ गया क्योंकि एक वेबसीरीज ऐसा भी है जिसने आश्रम 3 को भी पछाड़ दिया।

यह वेब सीरीज कोई और नहीं बल्कि हेलो मिनी है। इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन है। जिसको आप सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर ही देख सकते हैं ।इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन है कि आप इसे फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। अगर आपको देखना है तो आप अकेले में देखें नहीं तो आपको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा।

इस वेब सीरीज में एक बढ़कर एक बोल्ड और इंटिमेट सीन है अगर आप इसे किसी के साथ देखेंगे तो थोड़ा असहज जरूर हो सकते हैं।

हेलो मिनी को मिली है शानदार रेटिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anuja Joshi (@anujabomajoshi)

बता दें कि इस वेब सीरीज को शानदार रेटिंग मीली है। इस वेब सीरीज को काफी तेजी से देखा जा रहा है। वहीं दर्शक अपनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि आईएमडीबी ने इस वेब सीरीज को शानदार रेटिंग दी है।

हेलो मिनी में है बोल्ड सीन की भरमार

फारुख कबीर के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज नोनिल चक्रवर्ती और क्रोकटेल्स उपान्.ास पर बेस्ड है। हेलो मिनी एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है। इस वेबसीरीज में  एक लड़की कोलकाता से मुंबई आती है। उस दौरान उसे लगता है कि कोई इसका पीछा कर रहा है ।और ब्लैकमेल कर रहा है जिसके बाद वह धीरे-धीरे उस अजनबी की तरफ अट्रैक्ट हो जाती है। फिर उसे पता चलता है कि वह अजनबी उसकी मदद कर रहा है।

एम एक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं यह वेब सीरीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anuja Joshi (@anujabomajoshi)

इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर एकदम फ्री में देख सकते हैं।  इसमें कहानी दिखाई गई है कि एक अजनबी के साथ कैसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है जो आसपास के लोगों को प्रभावित करता है।

ये भी पढ़ें-ये हैं Alt Balaji की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, हेडफोन लगाकर अकेले में ही देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा