ये हैं Alt Balaji की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, हेडफोन लगाकर अकेले में ही देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा
ये हैं Alt Balaji की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, हेडफोन लगाकर अकेले में ही देखें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म एंटरटेनमेंट के लिए सबसे अच्छा माध्यम बन चुका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग आजकल वेब सीरीज का जमकर मजा उठा रहे हैं। वेब सीरीज बनाने वाली कंपनी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में बोल्डनेस का डबल डोज मिलता है। ऑल्ट बालाजी बोल्ड वेब सीरीज बनाने के लिए मशहूर है। लोग बोल्ड वेब सीरीज देखने के लिए ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज को बहुत ज्यादा देखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें बोल्डनेस का तड़का भरपूर है।

लस्ट स्टोरीज(Lust Stories)

कियारा आडवाणी की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन है। एक्ट्रेस ने बोल्ड सींस का सारा रिकॉर्ड तोड़  दिया। और वह  काफी चर्चा में रहीं। इस वेब सीरीज में कियारा ने मास्टरबेशन का एक सीन किया था। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रहीं। हांलाकि कियारा ने बताया कि इस सीन के शूट को लेकर वह काफी नर्वस थीं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वह कैसे और क्या करें। फिर भी उन्होंने इस सीन को किया।

फिक्सर(Fixer)

FIXER

शब्बीर आहुलवालिया, ईशा कॉपीकर, करिश्मा शर्मा, माही गिल ने इस वेब सीरीज  में अहम भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देखने को मिले। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी की है और यह अपने बोल्ड सीन की वजह से काफी चर्चा में भी बनी रही।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल(Broken)

BROKEN BUT BEAUTYFUL SEASON 3

इस लिस्ट में अगला नाम वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का है। इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और हरेली सेठी लीड रोल में नजर आए थे। वहीं यह वेब सीरीज काफी रोमांटिक और बोल्ड सीन से भरपूर है। इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे

अपहरण (Apaharan)

APAHARAN SABKA KATEGA

अपहरण वेब सीरीज में पूरी कहानी किडनैपिंग पर बनी हुई है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस के साथ-साथ एक्शन और कॉमेडी से  भरपूरहै।

गंदी बात(Gandi Baat)

गंदी बात वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस वेब सीरीज के बहुत से पार्ट्स आ चुके हैं। यह सीरीज बोल्डनेस से भरपूर है। और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है।

ALSO READ: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

Published on June 11, 2022 9:57 pm