yuzvendra chahal

टीम इंडिया (Team India) के स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी गेंदबाजी से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी रूप से एक्टिव रहती है जिनका नाम अक्सर टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जाता है. कई बार सोशल मीडिया पर दोनों की एक तरह की स्टोरी और दोनों को एक साथ डांस करते हुए देखा जा चुका है.

वहीं कई बार युजवेंद्र चहल की गैरमौजूदगी में धनश्री वर्मा को श्रेयस अय्यर के साथ भी देखा जा चुका है, जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि चहल के साथ उनकी पत्नी ने धोखाधड़ी किया है. अब खुद इस मामले पर ट्वीट करते हुए यूज़वेंद्र चहल ने बहुत बड़ी जानकारी साझा की है.

Yuzvendra Chahal ने किया ये ट्वीट

आईपीएल 2022 के बाद यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. कई फ्रेंचाइजी उन्हें लंबे समय से उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया था. यजुवेंद्र चहल के साथ भी यही हुआ. बेंगलुरु के साथ लंबे समय तक खेलने वाले चहल को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया और बाद में नीलामी में उन्हें खरीद भी नहीं पाई.

इस मामले को लेकर चहल ने बताया है कि फ्रेंचाइजी ने उनसे कहा था कि वह नीलामी में उन पर बोली लगाएंगे पर उन्हें नहीं खरीदा गया तो काफी बुरा लगा. बेंगलुरु के कारण ही उन्हें टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलने का मौका मिला था. 8 साल तक वह उस टीम के साथ जुड़े रहे थे और वह उनके लिए परिवार की तरह हो चुका था. हालांकि इस बात को यूज़वेंद्र चहल ने साफ तौर पर नकारा कि उन्होंने बेंगलुरु की टीम से खेलने के लिए बड़ी रकम की मांग की थी. उन्होंने इसे पूरी तरह झुठ बताया है.

पूरी तरह नाराज हो गए थे चहल

जब टीम के कहने के बावजूद भी उन पर बोली नहीं लगाई तो वह पूरी तरह से नाराज हो गए थे, जिसके बाद वह बेंगलुरु के किसी खिलाड़ी से बात तक नहीं कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु के खिलाफ जब उन्होंने पहला मैच खेला तो किसी से बात नहीं की. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका उन्हें काफी गुस्सा आ रहा था. फ्रेंचाइजी ने उनसे वादा किया था कि वह नीलामी में उन्हें खरीदने के लिए पूरी जान लगा देगा बल्कि फ्रेंचाइजी द्वारा ऐसा कुछ नहीं किया गया.

Read More : खत्म हुए Team India के बुरे दिन! वेस्टइंडीज सीरीज के बीच फिट हुआ टीम इंडिया का सबसे घातक बल्लेबाज, मिली सबसे बड़ी खुशखबरी

Published on July 20, 2023 9:18 pm