TEAM INDIA CRICKETERS ACCUSE OF FIGHT

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो अपने शानदार प्रदर्शन और अपने स्वभाव के चलते हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं, जिसमें सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ये तमाम खिलाड़ी शामिल है.

आज टीम इंडिया (Team India) के 3 ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने मैदान के बाहर अपना एक ऐसा रूप दिखाया जो कैमरे में कैद होने के बाद लोगों द्वारा खूब नापसंद किया गया. इन खिलाड़ियों ने मैदान के बाहर कई बार हाथापाई भी की है.

नवजोत सिंह सिद्धू

कॉमेडी, एक्टिंग और राजनीति से ताल्लुक रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू टीम इंडिया (Team India) के लिए कई अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं.

मैदान पर उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया है उससे तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन आज हम एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में कोई नहीं जानता होगा.

एक बार मैदान के बाहर उन्होंने लड़ाई की थी. अक्सर वे पाकिस्तानी और अंग्रेजी क्रिकेटरों के साथ बहसबाजी और हाथापाई कर चुके है.

विनोद कांबली

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व स्टार खिलाड़ी माने जाने वाले विनोद कांबली मैदान पर अपने रिकॉर्ड के चलते जितने चर्चे में रहते हैं, मैदान से बाहर ये उतने ही विवादों में घिरे हुए हैं.

दरअसल यह कुछ साल पहले की ही बात है, जब उन्होंने अपने सोसाइटी के ही एक आदमी से झगड़ा मोड़ लिया था. सोसाइटी के गेट पर उन्होंने अपनी गाड़ी भिड़ा दी थी, जिसके बाद पुलिस को इस मामले में दखलअंदाजी करनी पड़ी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

प्रवीण कुमार

टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी की ये घटना 10 साल पुरानी है. जब उन्होंने मैदान के बाहर 7 साल के बच्चों की पिटाई कर दी थी.

दरअसल उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उन पर आरोप लगाया था कि नशे की हालत में आकर उन्होंने उनके साथ मारपीट की है और उनके बेटे को भी चोट पहुंचाई है.

ALSO READ: अगर वेस्टइंडीज दौरे पर चला इस खिलाड़ी का बल्ला, तो एशिया कप और विश्व कप से कट जाएगा शुभमन गिल का पत्ता

Published on July 13, 2023 11:52 am