Placeholder canvas

IND vs WI: 140 किलो के रहकीम कॉर्नवाल स्ट्राइक पर आए तो शुभमन गिल ने दिखाए डांस स्टेप, देख विराट कोहली भी रह गये हैरान, देखें वीडियो

डोमिनिका में खेले जा रहे भारत और वेस्टइंडीज के पहले दिन जहां भारत ने अपना डंका बजाया है। वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अपनी घातक गेंदबाजी दिखाएं और वेस्टइंडीज को पहली पारी में महज 150 रनों पर समेट कर रख दिया। मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की पहले दिन के खत्म होने पर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 80 रनों का था, लेकिन इस टेस्ट मुकाबले के बीच में शुभ्मन गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शुभमन गिल का वीडियो

दरअसल पहले दिन का खेल भारतीय फैंस के लिए काफी ज्यादा सुस्त भरा रहा था, लेकिन मैदान पर गिल के डांस ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

फैनकोड ने अपने अधिकारी ट्विटर अकाउंट के डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें युवा खिलाड़ी वेस्टइंडीज के रंग में रंगे हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो

दरअसल यह वीडियो वेस्टइंडीज पारी के 63 ओवर का है। इतना ही नहीं है वीडियो घटना के 9 गेंदें का है। जहां पर गिल ने एक शॉर्ट लेग पर कैच को पकड़ा और वेस्टइंडीज पारी को समाप्त किया। जिसके बाद गिल को सेलिब्रेट करने के लिए मैदान पर ही डांस मूव करने लगे जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

मैच का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और महज 150 रनों पर ही टीम अपने सारे विकेट गंवा बैठे। इसके बाद मैदान पर उतरी भारतीय टीम ने पहले दिन बिना किसी विकेट पर 80 रन बना लिए हैं।

वहीं भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजों ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया और एक के बाद एक 5 विकेट लेकर भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया।

ALSO READ: Team India के ये 3 खिलाड़ी मारपीट करने में हैं काफी आगे, 1 पर है कत्ल का इल्जाम