Placeholder canvas

Ishan Kishan ने डेब्यू टेस्ट में ही दिलाई धोनी की याद, पकड़ा असंभव दिखने वाला चमत्कारिक कैच

इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) को प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा ने मौका दिया जिन्होंने बेहद ही कमाल का प्रदर्शन दिखाया है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इशान किशन (Ishan Kishan) ने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में हवा में उछलकर कैच पकड़ा है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो देख लोगों को आ गई धोनी की याद

19.3 ओवर की यह घटना है जब आर रेफर बल्लेबाजी कर रहे थे. उस समय उनके सामने शार्दुल ठाकुर के हाथों में गेंद थी. जैसे उन्होंने गेंद फेंकी तो बल्लेबाज उसे ड्राइव करना चाह रहे थे, लेकिन बल्लेबाज का यह दांव उल्टा पड़ गया.

बल्ले का किनारा लेकर गेंद ईशान किशन (Ishan Kishan) के हाथों में चली गई जहां वह बाईं ओर छलांग लगाते है और गेंद उनके दस्तानों में चली जाती है, जिसके बाद यह खिलाड़ी आउट करार दिए जाते हैं.

इस वजह से प्लेइंग इलेवन में मिला मौका

ईशान किशन (Ishan Kishan) के जिस तरह फूर्तिले अंदाज से टीम इंडिया को एक विकेट हासिल हुआ और रोहित शर्मा ने इसी तरह के काम के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को इसलिए मौका दिया जा रहा है, क्योंकि वह एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो निचले क्रम में भारत की इस जरूरत को चौके- छक्के के साथ पूरी कर सकते हैं.

ALSO READ: अगर वेस्टइंडीज दौरे पर चला इस खिलाड़ी का बल्ला, तो एशिया कप और विश्व कप से कट जाएगा शुभमन गिल का पत्ता