IND vs ENG TEAM INDIAA टीम इंडिया

रांची टेस्ट मैच का तीसरा दिन भारतीय (Team India) स्पिनर्स के नाम रहा। आर अश्विन और कुलदीप यादव (Ravichandran Ashwin and Kuldeep Yadav) की घूमती गेंदों के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में आसानी से सरेंडर कर दिया। इंग्लैंड (England Cricket Team) दूसरी इनिंग में महज 145 रन बनाकर ऑलआउट हुई। 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने जोरदार आगाज किया है। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम (Team India) ने स्कोर बोर्ड पर बिना कोई विकेट गंवाए 40 रन लगा दिए हैं।

दूसरी पारी में फेल हुए इंग्लिश बल्लेबाज, टीम इंडिया का दबदबा

दूसरी पारी में इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। आर अश्विन ने बेन डकेट और ओली पोप को लगातार दो गेंदों पर पवेलियन की राह दिखाई। डकेट 15 रन बनाकर आउट हुए, तो पोप अपना खाता तक नहीं खोल सके। इसके बाद अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पहली इनिंग में शतकीय पारी खेलने वाले जो रूट को भी महज 11 रन के स्कोर पर चलता किया।

स्टोक्स एक बार फिर बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की नीची रहती हुई गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। जैक क्राउली ने एक छोर से बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 60 रन की दमदार पारी खेली। क्राउली की पारी का अंत कुलदीप ने किया।

Ravichandran Ashwin और Kuldeep Yadav के फिरकी में फंसे अंग्रेज

बेयरस्टो को 30 रन के स्कोर पर जडेजा ने चलता किया। बेन फोक्स को 17 रन के स्कोर पर अश्विन ने पवेलियन की राह दिखाई। अश्विन ने एंडरसन को ध्रुव जुरैल के हाथों कैच कराते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम को 145 रन पर समेटा। अश्विन ने पांच तो कुलदीप ने चार विकेट झटके।

इंग्लैंड से मिले 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की दूसरी इनिंग में शुरुआत दमदार रही है। दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट गंवाए स्कोर बोर्ड पर 40 रन लगा दिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा 24 और यशस्वी जायसवाल 16 रन बनाकर खेल रहे हैं।

ALSO READ: सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने भी ठोका टीम इंडिया का दावा, रणजी ट्रॉफी में जड़ा दोहरा शतक, गेंदबाजों में फैला दहशत