Dhruv Jurel CELEBRATION

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) की पारी से भारतीय टीम ने मैच में वापसी की। ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने 90 रन की पारी खेल दुनिया को यह दिखाया कि वह लंबी रेस के खिलाड़ी हैं। उनके अर्धशतक की जितनी चर्चा हो रही उससे कहीं ज्यादा उनके सेलिब्रेशन की बात हो रही है।

Dhruv Jurel ने खास अंदाज में मनाया जश्न

अपना केवल दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे ध्रुव जुरेल ने 161 पर पांच विकेट खो चुकी भारतीय टीम को संकट से निकाला। जुरेल ने कुलदीप यादव 28 के साथ मिलकर 76 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। जुरेल ने 149 गेंद पर 90 रन की पारी खेली। इस दौरान छह चौके और चार सिक्स लगाए। यह जुरेल का पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक था।

जुरेल ने अपना पहला अर्धशतक जड़ते ही खास अंदाज में जश्न मनाया। ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) के जश्न मानने के तरीके ने फैंस का ध्यान खींचा। ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद सैल्यूट किया। जुरेल के इस जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

इस खास शख्स को Dhruv Jurel ने किया था मैदान से सैल्यूट

दरअसल, जुरेल ने अपना पहला अर्धशतक अपने पिता के नाम किया। ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) के पिता सेना में हवलदार रह चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। अर्धशतक जड़ने के बाद जुरेल ने सैल्यूट कर जश्न मनाया था।

बता दें कि तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रन पर सिमट गई। स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 40 रन बना लिए हैं। भारत को जीत के लिए 152 रन की जरूरत है। रोहित और जायसवाल नाबाद लौटे।

ALSO READ: चौथे टेस्ट में जीत की तरफ बढ़ी टीम इंडिया, दूसरी पारी में कुलदीप यादव और अश्विन के सामने अंग्रेजो ने टेके घुटने, मात्र 145 रनों पर सिमटी पूरी टीम