व 11
Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर ने शो को कहा अलविदा, बोलीं-पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बहुत सारे किरदार देखने के मिलते हैं। यह शो लगातार 13 सालों से दर्शकों का पहला पसंद बना हुआ है। इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के उपर टीम ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शो में रिपोर्टर रीटा का रोल प्ले करने वाली प्रिया ने भी बहुत सारे खुलासे किये हैं। उन्होंने कहा कि वह शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

रिपोर्टर रीटा ने किया रिजाइन

बता दें कि शो में रिपोर्टर रीटा ने रिजाइन कर दिया है और उन्होंने कहा कि उन्होंने ऑफीशियली है रिजाइन किया है। क्योंकि अब वह इस शो में काम नहीं करना चाहती। एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने मेकर्स को कई बार मेल किया था लेकिन उन्होंने रिप्लाई भी नहीं किया।

मैंने ऑफिशियल रिजाइन दिया है अब मैं शो को नहीं करूंगी क्योंकि मेकर्स ने रिप्लाई करना जरूरी नहीं समझा इसलिए मैं थक हार का रिजाइन करने का फैसला किया।

प्रिया ने शो के मेकर्स पर शोषण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरे पति शो के डायरेक्टर रह चुके हैं लेकिन कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं किया। उन्होंने असित मोदी परबतसर आरोप लगाया उन्होंने कहा कि उनके पति के साथ कई बार शोषण किया है। उससे तंग आकर उन्होंने शो छोड़ दिया।

15 दिन के नोटिस पीरियड पर थे लेकिन 15 दिनों में असित मोदी ने किसी के माध्यम से कहलवाया कि मालव राजदा  से बोल दो कल से सेट पर आने की जरुरत नहीं है।

यह सुन कर मेरे पति टूट गए और वह बहुत रोए भी। उन्होंने शो को अपने बच्चे की तरह सजाया था। लेकिन असित मोदी ने सारी हदें पार कर दी।

ये भी पढ़ें-विश्व कप प्लान से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी, ऋषभ पंत को लेकर कही ये बड़ी बात

Published on July 27, 2023 10:30 pm