"अपनी बहन से जलती हैं तापसी पन्नू इसलिए उसे बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती हैं" इस बॉलीवुड एक्टर ने लगाया गंभीर आरोप
"अपनी बहन से जलती हैं तापसी पन्नू इसलिए उसे बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती हैं" इस बॉलीवुड एक्टर ने लगाया गंभीर आरोप

एक्टर कमाल आर खान (केआरके) अपनी बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। वह बिना सोचे समझे किसी भी एक्टर और एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ के बारे में बोल देते हैं। उनको पंगा लेना बहुत पसंद है। वहीं कमाल (KRK) ने इस बार तापसी पन्नू  (पर विवादित टिप्पणी दिया  है। कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू के लिए एक ऐसी बात कह डाली जिसे देखकर हर कोई चौक गया। जी हां कमाल राशिद खान (KRK) ने कहा कि तापसी पन्नू अपनी बहन से नफरत करती हैं और उसी की वजह से वह उसको वह इंडस्ट्री में नहीं लाना चाहती हैं।

अपनी बहन से जलती हैं तापसी पन्नू: केआरके

तापसी पन्नू

कमाल राशिद खान ने कहा कि तापसी पन्नू को डर है कि कहीं उनकी बहन उनकी जगह न छीन ले। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि

“तापसी अपनी बहन से बहुत नफरत करती हैं। इसलिए उसे एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती। लगता है कि उनकी बहन सुपरस्टार बनेगी फिर उनकी जगह छीन जाएगी। यही नहीं कमाल ने एक के बाद एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि तापसी क्या मैं अपनी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म देशद्रोही में आपकी बहन को लीड रोल में ले लूं।”

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कमाल ने टिप्पणी की है। हाल ही में कमाल राशिद खान ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज लेकर भी एक टिप्पणी की थी। उन्होंने खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का जमकर मजाक उड़ाया था। एक के बाद एक कई ट्वीट किया और कहा कि लोग अक्षय कुमार के फिल्म को नहीं देखने जा रहे हैं।

केआरके ने दिया विवादित बयान

बता दें कि कमाल राशिद खान ने कहा कि

“आखिर धाकड़ और पृथ्वीराज फ्लॉप क्यों हुई क्या सभी भक्तों गरीब हो गए हैं, उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने तक के पैसे नहीं हैं, इसलिए केवल सोशल मीडिया पर समर्थन कर रहे हैं।”

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू अपनी बहन के साथ

बात करें तापसी पन्नू की तो तापसी पन्नू जल्दी फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आएंगी। दूसरा क्रिकेटर मिताली राज का रोल प्ले करेंगे इसके अलावा तापसी पन्नू के पास दोबारा बॉलर और वह लड़की है कहां जैसी फिल्मों में अभिनय करने का मौका है। बता दें कि तापसी ने 2013 में आई फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड मैं अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें-पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप

Published on June 17, 2022 8:54 am