टीम इंडिया से बाहर किये जाने का पूरा गुस्सा गेंदबाजों पर निकाल रहा ये भारतीय बल्लेबाज 191 के स्ट्राइक रेट से बना रहा रन
टीम इंडिया से बाहर किये जाने का पूरा गुस्सा गेंदबाजों पर निकाल रहा ये भारतीय बल्लेबाज 191 के स्ट्राइक रेट से बना रहा रन

Syed Mushtaq Ali Trophy (Prithvi Shaw) : भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस समय काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इस समय पृथ्वी शॉ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) का हिस्सा हैं।

मंगलवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने काफी अच्छा खेल दिखाया है। खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन करके टीम मुंबई को राजस्थान के खिलाफ जीत दिलाई है। जिसके बाद मुंबई ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के क्वार्टर फाइनल में भी जगह बनाई है।

पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने दिखाया बल्ले का दम

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान टीम के खिलाफ अपने बल्ले का दम दिखाया है। पृथ्वी शॉ ने अक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों पर 32 रन बनाए हैं। इस समा खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट 188.24 रहा है। इसमें खिलाड़ी ने तीन चौके और दो छक्के भी लगाए हैं। तो वहीं यशस्वी जायसवाल ने भी आतिशी पारी खेली है।

उन्होंने 27 गेंदों पर 7 चौके और दो छक्के की मदद से 46 रन बनाए। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी ( Syed Mushtaq Ali Trophy) के राजकोट में खेले गए ग्रुप ए के मैच में छह विकेट पर 159 रन बनाए हैं। जिसके बाद टीम ने राजस्थान को सात विकेट पर 139 रन पर रोका।

Also Read : IND vs NZ Warm-UP: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को नहीं मिलेगा मौका, इन 2 खिलाड़ियों पर दांव खेलेंगे रोहित और द्रविड़

युवा खिलाड़ी राहुल चाहर ने लिए दो विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की जर्सी में आखिरी मैच खेला था। पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के लिए पांच टेस्ट, 6 वनडे और एक ही टी20 मैच खेले हैं। टीम इंडिया के ग्रुप-ए के इस मैच में सरफराज खान ने 37 और शिवम दुबे ने 26 रन बनाए हैं।

वहीं राजस्थान की तरफ से स्पिनर राहुल चाहर ने 18 रन देकर दो विकेट लिए हैं। जिसके बाद स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 47 रन पर चार विकेट गवाकर लय हासिल की। मुंबई की तरफ से तुषार देशपांडे ने चार ओवर में 12 रन देकर दो विकेट और मोहित अवस्थी ने 29 रन देकर दो विकेट लिए हैं।

Also Read : IND vs NZ: न्यूज़ीलैंड के साथ अंतिम अभ्यास मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले इन खिलाड़ियों को मौका देंगे रोहित शर्मा