ललित मोदी ही नहीं इन अमीर हस्तियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं सुष्मिता सेन, चौथे नंबर वाले सेबनती बेस्ट जोड़ी
ललित मोदी ही नहीं इन अमीर हस्तियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं सुष्मिता सेन, चौथे नंबर वाले सेबनती बेस्ट जोड़ी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने अफेयर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने नए रिलेशनशिप का अनाउंसमेंट किया है। इन दिनों सुष्मिता बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। अभी कुछ महीने पहले ही उनका ब्रेकअप उनके बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल से हुआ था। आज हम आपको बताएंगे कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन ने किसको-किसको डेट किया था।

ललित मोदी (Lalit Modi)

बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं और उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

रोहमन शॉल (Rohman Shawl)

बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से 6 महीने पहले अपना रिश्ता खत्म किया था। इन दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला। इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। ब्रेकअप के बाद भी यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)

फिल्म दस्तक के दौरान सुष्मिता और विक्रम की नजदीकियां बढ़ी थीं। हालांकि रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और उनका रिश्ता टूट गया।

मानव मेनन (Manav Menon)

बता दें कि साल 2000 में सुष्मिता मानव मिलन को डेट कर रही थीं और दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस भी थे। लेकिन इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों शादी करने से चूक गए।

संजय नारंग (Sanjay Narang)

बता दें कि सुष्मिता सेन एक होटल व्यवसायी संजय नारंग को डेट कर रही थीं। खबरों की मानें तो उन्होंने 2001 में उससे सगाई कर ली थी। लेकिन उनका यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

ALSO READ:Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva)

बता दें कि 2007 में सुष्मिता सेन बंटी सचदेवा को डेट कर रही थीं। लेकिन इनका यह भी रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं टिक पाया।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

बता दें कि सुष्मिता सेन ने अभिनेता रणवीर हुडा को भी डेट किया था। इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन इनका रिश्ता चला नहीं और टूट गया।

ALSO READ:अंबानी की पत्नी हर क़ीमत पर करना चाहती थी राजेश खन्ना से शादी, लेकिन इस वजह से अधूरा रह गया सपना