अम्बानी की पत्नी हर क़ीमत पर करना चाहती थी राजेश खन्ना से शादी, लेकिन इस वजह से अधूरा रह गया सपना
अम्बानी की पत्नी हर क़ीमत पर करना चाहती थी राजेश खन्ना से शादी, लेकिन इस वजह से अधूरा रह गया सपना

अंबानी परिवार किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अंबानी परिवार भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी बड़े और नामी बिजनेस मैन हैं। अंबानी परिवार ने अपने जीवन में काफी कुछ हासिल किया है और जिसकी वजह से अंबानी परिवार के पास अरबों की सम्पति है, जिसके चलते अंबानी परिवार अपनी ज़िंदगी राजा की तरह व्यतीत कर रहा है।

इन्ही वजहों से अंबानी परिवार आए दिन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने रहता है। वहीं हाल ही में अंबानी की पत्नी को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए आपको भी बताते हैं अंबानी की पत्नी को लेकर क्या बात सामने आई है।

राजेश खन्ना और अंबानी की पत्नी का सच आया सामने

RAJESH KHANNA AND TINA AMBANI

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना काफी नामी अभिनेताओं में से एक हैं। राजेश खन्ना ने अपने करियर में एक से बढ़कर हिट फ़िल्में दी है और अपने शानदार अभिनय की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

भले ही राजेश खन्ना आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलो में जिंदा हैं। वहीं हाल ही में राजेश खन्ना काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं। दरअसल राजेश खन्ना और अंबानी की पत्नी को लेकर एक बात सामने आई है।

अंबानी की पत्नी हर कीमत पर करना चाहती थीं राजेश खन्ना से शादी

RAJESH KHANNA AND TINA AMBANI

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना से भारत के सबसे बड़े और सबसे अमीर आदमी अंबानी की पत्नी शादी करना चाहती थीं। दरअसल, दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। जी हां, मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अम्बानी की पत्नी टीना अम्बानी राजेश खन्ना से बेहद प्यार करती थीं और वह उनसे किसी भी कीमत पर शादी भी करना चाहती थीं। लेकिन किन्हीं वजहों से टीना को अनिल अंबानी से शादी करनी पड़ी।

ALSO READ:IND vs ENG: पांचवे दिन का खेल होगा रद्द! जानिए क्या है आज के मौसम का मिजाज, ड्रा होते सीरीज पर कब्ज़ा करेगा भारत

इस वजह टीना ने राजेश खन्ना को छोड़कर अनिल अम्बानी से की शादी

RAJESH KHANNA AND TINA AMBANI

बता दें कि टीना मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना से शादी करना चाहती थी, लेकिन उनका यह सपना सपना ही रह गया। जिसके बाद उन्होंने आखिर में अनिल अम्बानी से शादी कर ली। दरअसल, राजेश खन्ना शादी-शुदा थे और उनके बच्चे भी थे। जिसके चलते टीना अम्बानी समझ गई थी कि इस रिश्ते का आगे कोई भविष्य नहीं है। जिसके बाद टीना ने राजेश खन्ना से दूरियाँ बना ली और आखिर में आपको बता दे कि टीना अंबानी परिवार के घर की बहू बन गईं।

ALSO READ: सैफ अली खान से शादी से पहले इन मर्दों संग सम्बंध बना चुकी हैं करीना कपूर, देखें लिस्ट