51 साल की तब्बू ने नहीं की शादी, अकेले नहीं हो रहा था गुजारा, तो 26 साल के लड़के के साथ कर डाला बड़ा कांड, तस्वीरें देख हो जायेंगे पानी-पानी
51 साल की तब्बू ने नहीं की शादी, अकेले नहीं हो रहा था गुजारा, तो 26 साल के लड़के के साथ कर डाला बड़ा कांड, तस्वीरें देख हो जायेंगे पानी-पानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने कई सारी फिल्मों में काम किया है। 51 साल की उम्र में भी वो अपने आपको बहुत ज्यादा फिट रखे हुए हैं। वहीं तब्बू के एक्टिंग के लाखो दीवाने हैं। हाल ही में तब्बू की एक फिल्म ने धमाल मचाया इस फिल्म में तब्बू ने हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक सीन दिया है। जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। एक वेब सीरीज में तब्बू अपने से छोटे उम्र के लड़के इशान खट्टर के साथ बेहद ही बोल्ड सीन देते हुए नजर आईं। जिसे देखते ही लोग हैरान रह गये।

तब्बू ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

TABBU AND ISHAN KHATTAR

बता दें कि विक्रम सेठ के नोबेल पर बेस्ड एक वेब सीरीज है, जिसमें तब्बू देह व्यापार करने वाली एक औरत की भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसमें ईशान खट्टर के साथ वह बोल्ड सीन करते हुए नजर आईं। इस वेब सीरीज में इतनी बोल्ड सीन है कि आप अपने फैमिली के साथ इसको बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं।

इस वेब सीरीज में 25 के दशक के उत्तर प्रदेश की छोटी सी झलक दिखाई गई है, जिसमें वहां से कोलकाता की संस्कृति की झलक आपको देखने को मिलेगी। वहीं इस फिल्म को लिखने वाले लेखक को नोबेल पुरस्कार भी मिल चुका है।

ALSO READ:सैफ अली खान से शादी से पहले इन मर्दों संग सम्बंध बना चुकी हैं करीना कपूर, देखें लिस्ट

देह व्यापार का धंधा करती हैं तब्बू

TABBU AND ISHAN KHATTAR

बता दें कि इस वेब सीरीज में तब्बू ने एक वैश्या का रोल प्ले किया है। जिसमें उनकी पूरी पर्सनालिटी बदल गई है। तब्बू ने फिल्म साइन करने से पहले यह ध्यान नहीं दिया था कि यह कितना ज्यादा बोल्ड फिल्म है। जिसे देखकर लोग अपनी क्या प्रतिक्रिया देंगे।

ALSO READ: अंबानी की पत्नी हर क़ीमत पर करना चाहती थी राजेश खन्ना से शादी, लेकिन इस वजह से अधूरा रह गया सपना