Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी
Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Bollywood Actress Anushka Sharma) और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। वहीं इस कपल की डेटिंग से लेकर शादी तक के चर्चे खूब होते रहे हैं। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) ने इटली में सात फेरे लिए और जन्मो जन्म के लिए एक दूसरे के हो गए।

 विराट कोहली की भाभी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

चेतना कोहली और विकास कोहली

एक तरफ जहां विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट दुनिया के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अनुष्का की खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बड़े भाई विकास कोहली और उनकी पत्नी चेतना कोहली (Vikas Kohli and Chetana Kohli) भी खूबसूरती के मामले में बड़े-बड़े एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। जी हां, विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी बेहद खूबसूरत हैं।

ALSO READ: IPL 2022: कोलकाता में भयानक तूफान और बारिश की वजह से रद्द हो सकता है मैच, नहीं हुआ मैच तो ये टीम बिना खेले बना लेगी फाइनल में जगह

विराट कोहली की भाभी की खूबसूरती के सामने अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

विराट कोहली, भावना कोहली, चेतना कोहली और अनुष्का शर्मा

हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी भाभी के साथ एक तस्वीर में नजर आए थे। इस फोटो को बेहद प्यार मिला था। वहीं लोगों ने अनुष्का शर्मा और विराट (Anushka Sharma and Virat Kohli) की भाभी को कंपेयर करते हुए लिखा कि अनुष्का शर्मा से ज्यादा विराट की भाभी सुंदर हैं।

आईपीएल के दौरान स्पॉट हुई थीं विराट कोहली की भाभी

बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी यानी चेतना कोहली (Chetana Kohli) को पहली बार आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के मैच के दौरान स्टेडियम में स्पॉट किया गया था। चेतना कोहली (Chetana Kohli) अपने आप को फिट एंड फाइन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं। वहीं कई बार अनुष्का ( Anushka Sharma) के साथ उन्हें शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। चेतना कोहली और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच बेहद खूबसूरत रिश्ता है, क्रिकेटर अपनी भाभी को माँ का दर्जा देते हैं, दोनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद ख़ास है।

ALSO READ-मयंक अग्रवाल की भविष्यवाणी आईपीएल 2023 में ये टीम बनेगी विजेता