चोट से उभरने के बाद Kl Rahul भारतीय महिला टीम की सबसे धाकड़ गेंदबाज का कर रहे है सामना, वीडियो हुआ वायरल, देखें
चोट से उभरने के बाद Kl Rahul भारतीय महिला टीम की सबसे धाकड़ गेंदबाज का कर रहे है सामना, वीडियो हुआ वायरल, देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज Kl Rahul इस समय इंजरी के उपचार के बाद रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। जिसके लिए वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी ( NCA) में है। केएल राहुल का एनसीए में झूलन गोस्वामी के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। केएल राहुल और झूलन गोस्वामी इस वीडियो में नेट्स में कर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे है।

बता दें, Kl Rahul हाल ही में जर्मनी से इंजरी का ऑपरेशन कराकर भारत लौटे हैं। जहां अब एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया का हिस्सा हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

Kl Rahul ने किया झूलन गोस्वामी की गेंदबाजी का समाना

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज Kl Rahul अब वेस्टइंडीज दौरे से भारतीय टीम में वापसी के लिए तैयार है। हालांकि इस चुनी गई स्क्वाड में केएल राहुल और कुलदीप यादव को अभी पूरी तरह से शामिल नहीं किया गया है। बीसीसीआई ने कुलदीप यादव और केएल राहुल ( Kl Rahul) के नाम को संदेह की श्रेणी में रखा है। अब दोनों प्लेयर्स फिट होंगे तब ही टीम में शामिल होंगे।

केएल राहुल एनसीए में अपनी रिहैब की प्रक्रिया के तहत नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसी दौरान का Kl Rahul का नेट्स कर महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी की गेंदों पर समाना करते वीडियो वायरल हुआ है।

यहाँ देखें वीडियो

 

जिसमे झूलन गोस्वामी को केएल राहुल को स्टंप्स पर फुल लेंथ डिलीवरी करते हुए और ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने दोनों गेंदों को काफी अच्छी तरह खेला है।

दक्षिण अफ्रीका स्क्वाड का हिस्सा थे, लेकिन चोटिल होकर बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन वो तक चोट के कारण बाहर हो गए थे। जर्मनी में स्पोर्ट्स हर्निया की सफल सर्जरी के बाद केएल राहुल भारत आए और एनसीएए झूलन गोस्वामी से मिले हैं। जिसके बाद अनुभवी गेंदबाज खिलाड़ी ने Kl Rahul को नेट्स कर बल्लेबाजी कराई.

ALSO READ:Ind vs WI: इंग्लैंड फतह के बाद, जानिए वेस्टइंडीज सीरीज कब, कहां और कितने बजे खेली जाएगी ODI और T20 मुकाबला, देखें स्क्वाड

केएल राहुल ने आखिरी मैच आईपीएल खेला था

Kl Rahul आखिरी बार आईपीएल में खेलते नजर आय थे। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए चुने जाने के बाद भी वो सीरीज नहीं खेल सके। वहीं महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी आखिरी बार 2022 आईसीसी महिला विश्व कप में भारत के लिए इंटरनेशनल मैच खेला था। वह आगामी राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारत की टीम में नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने लगभग चार साल पहले टी20ई प्रारूप से संन्यास ले लिया था। झूलन गोस्वामी भी इस समय रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रही हैं।

Also Read : Ind vs WI: इंग्लैंड फतह के बाद, जानिए वेस्टइंडीज सीरीज कब, कहां और कितने बजे खेली जाएगी ODI और T20 मुकाबला, देखें स्क्वाड