TEAM INDIA TEST

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होगा। भारत न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब टेस्ट मैचों में भी कमाल करने उतरेगा। लेकिन इस टीम में 16 सदस्यों की स्क्वाड में कप्तान विराट और सीनियर खिलाड़ी नही होंगे। इसलिए सूर्यकुमार यादव भारतीय टेस्ट टीम में साथ जुड़ सकते है।

सूर्यकुमार यादव को मिली टीम में जगह

SuryaKumar-Yadav-and-Rishabh-Pant
SuryaKumar-Yadav-and-Rishabh-Pant

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ दो टेस्ट मैच खेलने वाला है, जिसमे अजिंक्य रहाणे पहले मैच में और कप्तान विराट दूसरे मैच में कप्तानी करते नजर आयेंगे। विराट की अनुपस्थिति में भारतीय टीम कुछ परेशानियों का सामना कर सकती है। विराट ने टी20 सीरीज के खिलाफ भी आराम किया था।

दूसरे टेस्ट मैच जोकि मुंबई में खेला जाएगा। उसके लिए कप्तानी करेंगे। लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम के साथ कानपुर टेस्ट में जुड़ने को कहा गया है। मिड डे की बात माने तो बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि सूर्यकुमार यादव को कानपुर टेस्ट से जुड़ने के लिए कहा गया है।

ALSO READ:IND vs NZ: पहले टेस्ट से ठीक पहले आई बड़ी खबर, विराट कोहली की जगह कानपुर टेस्ट का हिस्सा होगा ये खिलाड़ी

वनडे और टी20 में अच्छे प्रदर्शन का मिला ईनाम

सुमूर्यकुमार यादव वन डे इंटरनेशनल और टी20 में एक शानदार बल्लेबाज है। आईपीएल की अपनी टीम मुंबई के लिए सूर्यकुमार एक अच्छी भूमिका निभाते हैं। इसलिए सूर्यकुनार को उनके अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला है कि वो भारतीय टेस्ट टीम के साथ कानपुर टेस्ट में न्यूजीलैंड के साथ टीम में नजर आ सकते हैं।

 भारत बनाम न्यूजीलैंड के दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम

ind vs nz second t20
ind vs nz second t20

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट टीम ( कानपुर) – अजिंक्य रहाणे (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, केएस भरत, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, रविंद्र जडेजा ,इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा को पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल हैं।

ALSO READ:इन 5 अभिनेत्रियों को शारीरिक संबंध बनाने के शर्त पर मिला बॉलीवुड में काम, आज हैं बड़े नाम

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट टीम(मुंबई) – विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रविंद्र जडेजा,श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, ऋद्धिमान साहा, केएस भरत आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा को मैच दूसरे मैच के लिए टीम में शामिल हैं।

POONAM NISHAD

https://www.kooapp.com/profile/%70%6F%6F%6E%61%6D%32%34%31%31