Mithali-Raj
Mithali-Raj

महिला भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के नाम से शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी अनभिज्ञ हो। मिताली वन डे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर हैं। मिताली राज की उम्र लगभग 39 साल है। लेकिन अभी भी वो सिंगल हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो में मिताली राज ने इसके साथ कई सवालों के जवाब दिए हैं। शो में और भी महिला क्रिकेटर्स मौजूद थी। मिताली राज और महिला क्रिकेटर ने किन एक्टर्स को बताया अपना पसंदीदा आइए जानते हैं..

इस अभिनेता से करना चाहती हैं मिताली राज शादी

Mithali Raj Unmarried
Mithali Raj Unmarried

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज, जोकि 28 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहीं हैं, उन्होंने एक शो के दौरान शादी न करने का कारण और किस अभिनेता से शादी कर सकती हैं? इसका जवाब दिया। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया वो बचपन से शादी के बारे में सोचती थीं, लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी हुई शादीशुदा लोगों को देखने के बाद, शादी का विचार उनके दिमाग में नही आया।

द कपिल शर्मा शो में जब कपिल ने मिताली से पूछा कि वह क्रिकेटर्स और अभिनेता किससे शादी करना चाहेंगी तब उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा अभिनेता आमिर खान हैं जिनसे वो शादी के सकती थीं, लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा हैं।

ALSO READ:IND vsNZ: पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर का होगा डेब्यू, बिना स्टार प्लेयर उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी होगी प्लेइंग XI

हरमनप्रीत कौर ने बताया अपने पसंदीदा अभिनेता का नाम

Harmanpreet-Kaur
Harmanpreet-Kaur

मौजूदा दौर की सबसे सफल महिला बल्लेबाजों में से एक हरमनप्रीत कौर और वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने फेवरेट एक्टर का नाम रणवीर सिंह है। दोनो क्रिकेटर्स ने कपिल से मजाक करते हुए कहा कि मुझे तो रणवीर पसंद है लेकिन वो तो आपकी वाली से सेट है। वेदा ने कपिल से शरारत कर हुए कहा आपको दीपिका पसंद है मुझे रनवीर। चलो हम आपस में सेटिंग कर लेते हैं। झूलन गोस्वामी ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम शाहरुख खान बताया।

ये था मिताली राज का पहला प्यार

Mithali Raj first love
Mithali Raj first love

वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली मिताली राज पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं, लेकिन एक समय था जब वह क्रिकेटर नही बनना चाहती थीं, लेकिन उनके पिता एक पूर्व क्रिकेटर थे इसलिए उन्हें डांस को छोड़कर क्रिकेटर बनना पड़ा था, बता दें मिताली ने भरतनाट्यम की ट्रेनिंग भी ली है, मिताली राज का पहला प्यार क्रिकेट नहीं बल्कि डांस ही था।

ALSO READ: IND vs NZ: पहले टेस्ट से ठीक पहले आई बड़ी खबर, विराट कोहली की जगह कानपुर टेस्ट का हिस्सा होगा ये खिलाड़ी

POONAM NISHAD

https://www.kooapp.com/profile/%70%6F%6F%6E%61%6D%32%34%31%31