LLC 2023 GUJARAT GIANTS vs Urbanisers hyderabad

लीजेंड्स लीग 2023 में जमकर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. ऐसा ही कल एक मुकाबला खेला गया. जिसमे सुरेश रैना की टीम अर्बनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला गुजरात जायन्ट्स से हुआ. इस मुकाबले जैक कालिस की कप्तानी में गुजरात की टीम 193 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके बाद  हैदराबाद की टीम ने इसे अंतिम गेंद तक कड़ी टक्कर दी मगर 1 रन से हार मिली.

क्रिस गेल और लेवी की बदौलत सम्मानजक स्कोर तक पहुंची गुजरात

टॉस जीत कर गुजरात जायंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी और सिर्फ 11 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बाद क्रिस गेल और रिचर्ड लेवी ने मिलकर जबरदस्त शुरुआत दी। लेवी ने ताबड़तोड़  19 गेंद में 49 रन कूट दिए।

इस बीच क्रिस गेल ने 29 रनों का योगदान दिया। इन दोनों का विकेट स्टुअर्ट बिन्नी ने निकाला. वहीं आखिरी में रजत भाटिया की मदद से 39 और ध्रुव रावल ने 29 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 20 ओवर में 193 रनों तक पहुंचाया.

अर्बनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी रही फ्लॉप

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अर्बनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करने उतरे मार्टिन गुप्टिल फ्लॉप हो गये सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए, हालाँकि ड्वेन स्मिथ ने 39 गेंद में 50 रनों की पारी खेली। उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके भी लगाए। इसके बाद गुरकीरत सिंह मान (22) और सुरेश रैना (13) जल्दी आउट हो गए।

लेकिन पीटर ट्रेगो ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए 25 गेंद में 59 कूट दिए। जिसके बाद टीम लक्ष्य के करीब तो पहुंची. लेकिन अंतिम ओवर में 13 रन चाहिए था. गेंद श्रीसंत के हाथ में थमाई. और उनके सामने 12 रन ही बना सकी.  मगर 1 रन से सुरेश रैना की टीम को हार मिली.

ALSO READ: “ऐसा क्या टैलेंट है उसमे जो….” भारत की जीत के बाद भी बीसीसीआई पर भड़के फैंस, इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठाई मांग