संन्यास के बाद 35 की उम्र में सुरेश रैना में दिखी वही चीते जैसी फुर्ती, सुपरमैन बन हवा में उछल पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो
संन्यास के बाद 35 की उम्र में सुरेश रैना में दिखी वही चीते जैसी फुर्ती, सुपरमैन बन हवा में उछल पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

India Legends vs Australia Legends : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में बीती रात इंडिया लीजेंड और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड के बीच में मैच खेला गया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर्स सुरेश रैना ( Suresh Raina) जोकि क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास ले चुके हैं। वो भी इंडिया लीजेंड की ओर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा हैं।

इस मैच में सुरेश रैना ने मैदान पर एक शानदार कैच पकड़ा। सुरेश रैना जोकि मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के भी दिखाया हैं। अब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में उन्होंने के बार फिर साबित कर दिया कि आपकी उम्र भले ही बढ़ी हो लेकिन अगर आप चाहे तो गेंद को उनकी फील्डिंग पॉजिशन को पार करना आज भी आसान नहीं है।

सुरेश रैना का वीडियो हुआ वायरल

सुरेश रैना अपने समय में भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑल राउंडर खिलाड़ी और एक उम्दा फील्डर रह चुके हैं। सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी ऐसा ही एक बेहतरीन कैच पकड़ा है कि सभी दंग रह गए हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल मैच में सुरेश रैना ने अभिमन्यु मिथुन की गेंद एक शानदार कैच लपका है। सुरेश रैना के फैंस में इस शानदार कैच के बाद उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जहां पर खिलाड़ी में इसी अंदाज में कैच पकड़ा था।

Also Read : IND vs SA: भारत से मिली हार के बाद टूट गये हैं केशव महाराज, कहा हमे उम्मीद नहीं थी कि….

जश्न का अंदाज भी वही पुराना

सुरेश रैना मैदान पर और मैदान के बाहर काफी मनोरंजक स्वभाव के खिलाड़ी कहे जाते हैं। सुरेश रैना ने अभिमन्यु मिथुन की पारी के 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर सुरेश रैना ( Suresh Raina) ने बेन डंक को एक अच्छा कैच लेकर आउट कर दिया।

बेन डंक के बल्ले से बाहर जाती गेंद पर की गई बल्ला चलाने की कोशिश की और बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े खिलाड़ी सुरेश रैना ने इस शॉट पर अच्छा कैच लपक लिया। सुरेश रैना ने कोई भी गलती न करते हुए हवा में छलांग लगाई और गेंद को लपक लिया। सुरेश रैना ने ठीक वैसा ही कैच पकड़ा जैसा वो पुराने दिनों में करते थे।

Also Read : IND vs SA: “इसे अब और नहीं झेल सकते” भारत की जीत के बाद भी भड़के फैंस, बीसीसीआई से कहा इसे टीम इंडिया से बाहर निकालो