SURESH RAINA

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) एक बार फिर मैदान में जल्द ही एक्शन में दिखने वाले हैं। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेल चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में अबुधाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स के साथ करार किया है। टी10 लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुरेश रैना के जुड़ने की जानकारी शेयर की।

सुरेश रैना की टीम में एक से एक धाकड़ खिलाड़ी

सुरेश रैना की टीम में एक से एक धाकड़ खिलाड़ी हैं। आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन, जेसन रॉय, तस्कीन अहमद, ओडियन स्मिथ और मुजीब उर रहमान जैसे दिग्गज खिलाड़ी डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं। यह टूर्नामेंट में उनका पहला सीजन होगा।

फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है कि एक बार फिर सुरेश रैना मैदान पर छक्के और चौके लगाते दिखेंगे। अबू धाबी टी10 लीग का यह छठा सीजन है। यह सीजन 23 नवंबर से शुरू हो रहा है। रैना को टीम ग्लेडियेटर्स अपना पहला मैच अबू धाबी टीम के खिलाफ खेलेगी। 

ALSO READ: जसप्रीत बुमराह की धमाकेदार वापसी की हो चुकी है पूरी तैयारी, इस सीरीज से करेंगे टीम इंडिया में वापसी

हाल ही में लिया था सभी प्रारूप से संन्यास

इस साल सितंबर में सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। भारतीय खिलाड़ी यदि सभी प्रारूपों से सन्यास ले लें तो वह विदेशी फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के योग्य हो जाते हैं। 

कुछ समय पहले सुरेश रैना ने इंडिया लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी हिस्सा लिया था। वह सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में यह टूर्नामेंट खेल रहे थे। सुरेश रैना पिछले साल तक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। 

लेकिन उन्हें इस साल, आईपीएल 2022 के लिए रिटेन नहीं किया गया था। ना ही नीलामी में उन्हें किसी ने अपनी टीम में शामिल किया था, इसके बाद वह आईपीएल में कमेंट्री करते हुए दिखाई दिए थे। 

ALSO READ: IND vs SA: वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी कोई कितना भी जोर लगा ले अब सिर्फ यही टीम जीतेगी टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल