SRH vs DC: डेविड वार्नर की इस चालाकी से भुवनेश्वर भी रह गए हैरान, यॉर्कर गेंद पर लगाया मिस्ट्री शॉट, देखें वीडियो
SRH vs DC: डेविड वार्नर की इस चालाकी से भुवनेश्वर भी रह गए हैरान, यॉर्कर गेंद पर लगाया मिस्ट्री शॉट, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 50वा मैच सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के बल्लेबाज डेविड वार्नर में अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) के खिलाफ एक नाबाद शतक लगाने से चूक गए लेकिन उन्होंने गेंदबाजी को आड़े हाथ लेते हुए 92 रन की पारी खेल ली है। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को जीत मिली।

डेविड वार्नर का अजब गजब शॉट लेकिन मिला चौका

SRH vs DC: डेविड वार्नर की इस चालाकी से भुवनेश्वर भी रह गए हैरान, यॉर्कर गेंद पर लगाया मिस्ट्री शॉट, देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के एक सलामी बल्लेबाज का विकेट पहले ओवर में ही शून्य के निजी स्कोर पर गिरने के बाद डेविड वार्नर ने पारी को खूब संभाला। दिल्ली की टीम को 207 रन के विशाल लक्ष्य तक ले गए और 92 रन के नाबाद स्कोर पर वापस आय। डेविड वार्नर ने 58 गेंदों पर 158 के स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए है। जिसमें 12 चौके ओर तीन छक्के शमिल हैं। डेविड वार्नर में इस दौरान कई बेहतरीन शॉट लगाए हैं।

लेकिन इसी बीच डेविड वार्नर के बल्ले से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया ये अजब गजब शॉट काफी वायरल हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी के लिए क्रीज पर आए। ये घटना पारी के 19वें ओवर की है। अपने पिछले ओवर तक मात्र 11 रन खर्च करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के एक मात्र कम रन खर्च करने वाले भुवनेश्वर कुमार तो पहली ही गेंद पर डेविड वार्नर ने चौका लगा दिया।

इस शॉट में गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और बल्लेबाज डेविड वार्नर की चालाकी देखने को मिली। दरअसल डेविड वार्नर ने इस गेंद को पकड़ लिया था, जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने चालाकी दिखाते हुए, वाइड यॉर्कर गेंद डाली। लेकिन डेविड वार्नर गेंदबाज से ज्यादा चालक निकले। उन्होंने इस गेंद पर अजब शॉट के साथ चुका बटोर लिया।

यहाँ देखें अनोखा शॉट

ALSO READ:IPL 2022: धोनी के कप्तान बनते है चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साफ़ हुई ये 3 बातें, IPL 2023 में इस खिलाड़ी के हाथ होगी कमान!

अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ शानदार पारी

डेविड वार्नर
डेविड वार्नर

डेविड वार्नर ने 92 रन की ये नाबाद पारी अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली है। सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी के साथ पिछले सीजन में खिलाड़ी का। विवाद काफी चर्चा में रहा था। जिसके बाद डेविड वार्नर ने मेगा ऑक्शन का रुख किया था। पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच लीग में डेविड वार्नर से कप्तानी लेकर केन विलियमसन को कैप्टन बना दिया दिया.

जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। जिसको लेकर डेविड वार्नर ने कई इंटरव्यू में अपना गुस्सा जाहिर किया है। वहीं फ्रेंचाइजी ने भी इसके पीछे डेविड वार्नर के खेल के लिए फ्रेंचाइजी के साथ व्यवहार के बारे में बताया है। बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी एक मात्र ट्राफी डेविड वार्नर की कप्तानी में ही जीती है।

ALSO READ:IPL 2022 : महेला जयवर्धने ने किया अपने ड्रीम टी20 टीम का ऐलान, लिस्ट में मात्र एक भारतीय को दी जगह