Placeholder canvas

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद इन 4 खिलाड़ियों को कर रही है रिटेन, ये खिलाड़ी होगा टीम का कप्तान!

4. टी नटराजन

T Natrajan
T Natrajan

इस लिस्ट में चौथे और आखिरी नंबर पर दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन का नाम आता है जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से IPL 2022 के लिए रिटेन करने के बारे में फैसला किया जा सकता. इसके पीछे की एक बड़ी वजह फ्रेंचाइजी के पास अनुभवी भारतीय प्लेयरों की अनुपस्थिति भी हो सकती है. इसलिए दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर टी नटराजन को रिटेन किया जा सकता है.

टी नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले साल आईपीएल में खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया था. उनकी इसी काबिलियत को देखते हुए बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने उन्हें सीधा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अंतरराष्ट्रीय टीम में शामिल कर लिया था. यहां तक कि उन्हें वनडे और टी20 फॉर्मेट में डेब्यू करने का भी मौका मिला था.

ALSO READ: कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद केन विलियमसन ने कहा- सिर्फ एक गेंद दूर था नतीजा

साल 2020 में उन्होंने आईपीएल में अपनी यॉर्कर गेंद से हर किसी को प्रभावित किया था. लेकिन, आईपीएल 2021 में नटराजन इंजर्ड हो गए थे और उन्हें सिर्फ 2 ही मैच में खेलने का मौका मिल सका था. बाकी पूरा सीजन उन्हें सर्जरी के चलते मिस करना पड़ा था. बता दें कि टी नटराजन डेथ ओवर में काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी उनके बारे में भी सोच सकती है.