Placeholder canvas

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद इन 4 खिलाड़ियों को कर रही है रिटेन, ये खिलाड़ी होगा टीम का कप्तान!

3. भुवनेश्वर कुमार

Bhuwneshwar Kumar Srh
Bhuwneshwar Kumar Srh

इस लिस्ट में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का भी नाम आता है. जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद रिटेन करने के बारे में सोच सकती है. हालांकि पिछले सीजन में वो कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाए थे. लेकिन, भूवी अनुभवी गेंदबाजों में शामिल हैं जिन्हें समय पड़ने पर कप्तान के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. क्योंकि वो टीम के मुख्य तेज गेंदबाज में भी शामिल हैं.

कुछ समय से चोटिल रहने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में जबरदस्त वापसी की थी. भुवनेश्वर कई सालों से इसी आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे हैं. उन्होंने पिछले कई सीजन में टीम को अपनी गेंदबाजी की बदौलत जीत दिलवाई है. उनका आईपीएल रिकॉर्ड भी काफी अच्छा रहा है.

ALSO READ: IND vs NZ: पहला टेस्ट ड्रा होने के बाद अजिंक्य रहाणे ने बताया विराट कोहली की वापसी पर कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर

उन्होंने आईपीएल में कुल 126 मैच खेले हैं जिसमें 139 विकेट अपने नाम किए हैं. पिछले सीजन की बात करें तो 11 मैच में 7 की इकोनॉमी रेट से रन खर्च करते हुए उन्होंने सिर्फ 6 विकेट लिए थे. लेकिन, उनके शानदार करियर को देखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद रिटेन कर सकती है.