प 7
सोनाक्षी सिन्हा जल्द बनने वाली है दुल्हन, पिता के मना करने के बाद भी इस मुस्लिम लड़के से करेंगी शादी….

सोनाक्षी सिंहा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह शत्रुघ्न सिंहा की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया और काफी पॉपुलर भी हो गईं। सोनाक्षी सिंहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस सुर्खियों में इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं।

एक्ट्रेस को एक अभिनेता के साथ घूमते देखा गया, जहां से सोनाक्षी सिंहा बिना कुछ कहे मुस्कुराकर जाना ही मुनासिब समझा। ऐसे में लोग एक्ट्रेस के रिलेशनशीप की चर्चा कर रहें हैं।

सोनाक्षी सिंहा रिलेशनशिप में हैं

बता दें कि एक्ट्रेस बंटी सचदेव, सोहेल खान के साले हैं। उन्हीं के साथ एक्ट्रेस इन दिनों घूम रही हैं। उनके साथ सोनाक्षी सिंहा को कई बार देखा गया है। इन दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है। और ये इन दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। बंटी ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है।

कुछ महीने पहले सोनाक्षी सिंहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसको देख कर कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इंगेजमेंट कर लिया। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं था वह अपने बिजनेस को प्रमोट कर रही थीं।

वहीं एक बार फिर से सोनाक्षी सिंहा का एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें अपने नेलपेंट को फ्लांट करते नजर आ रही हैं। जो सोशल मीडिया परतेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की लोगों का ध्यान उनकी नेलपेंट की तरफ चला गया ।

ये भी पढ़ें-करीना ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा साइज बड़ा हो तो….

एक्ट्रेस हमेशा अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनके बेबाक अंदाज के साथ-साथ उनकी हॉट तस्वीरें भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर लोग हैरान हैं। सोनाक्षी सिंहा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें-ब्यॉफ्रेंड जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की प्राइवेट तस्वीरें हुईं वायरल, जिसको देख शर्म से लाल हुए पापा शत्रुघन सिन्हा

Published on November 26, 2022 6:42 pm