Nicholas Pooran

अबू धाबी में इस वक्त टी10 चल रहा है. जैसे टी20 में 20 ओवर का मैच होता है उसी तरह टी10 में 10 ओवर का मैच होता है. इसी टी-10 के एक मैच में पूर्व वेस्टइंडीज कप्तान निकोलस पूरन ने शानदार बल्लेबाजी की है. टी-ट्वेंटी विश्व कप के बाद ख़राब प्रदर्शन के वजह से उन्होंने देश की कप्तानी छोड़ दी. अब आईपीएल आने से पहले निकोलस पूरन एक बार फिर से अपना फाॅर्म हासिल कर रहे हैं ताकि वह अपने टीम को चैंपियन बना सकें.

निकोलस पूरन का शानदार प्रदर्शन

टी10 लीग में डेक्कन ग्लेटिएटर्स और नॉर्दन वॉरियर्स के बीच मैच खेला गया. जिसमें निकोलस पूरन की तूफानी पारी की बदौलत डेक्कन ग्लेटिएटर्स ने 24 रनों से ये मैच जीत लिया. डेक्कन ग्लेटिएटर्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. डेक्कन ग्लेटिएटर्स के तरफ से वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान निकोलस पूरन ने शानदार बल्लेबाजी की.

निकोलस ने 32 गेंदो में 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेली. निकोलस की पारी की मदद से डेक्कन ग्लेटिएटर्स ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 138 रन का स्कोर खड़ा किया.

नाॅर्दन वारियर्स 24 रन से हारी

139 रन के स्कोर का पिछा करने उतरी नाॅर्दन वारियर्स की शुरुआत बेहतर रही. सलामी बल्लेबाज एडम लिथ ने 22 गेंदो में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 51 रनो की पारी खेली, लेकिन इसके अलावा नाॅर्दन वारियर्स का कोई भी बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को नही छू सका और मैच 24 रन से हार गया.

नाॅर्दन ग्लेटिएटर्स के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज टाॅम हेल्म रहे, जिन्होंने 2 विकेट अपने नाम किया. इसके अलावा जोशुआ लिटिल और ओडियन स्मिथ ने भी एक-एक विकेट चटकाया.

ALSO READ:टी20 विश्व कप 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने इस दिग्गज का काटा टीम इंडिया से पत्ता

निकोलस पूरन हैं शानदार फाॅर्म में

टी10 के एक मैच डेक्कन ग्लैडिएटर्स और टीम अबू धाबी के बीच खेला गया. इस मैच में निकोलस पूरन की तेजतर्रार बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिलाथा. निकोलस पूरन ने उह मैच में 33 गेंदों में 5 चौके-8 छक्के की मदद सः नाबाद 77 रन बना डाले.

पिछले सीजन में निकोलस पूरन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, लेकिन इस बार उनको रिलीज कर दिया गया है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार उनको कौन सी टीम उन पर दांव लगाती है.

ALSO READ: IND VS NZ : दूसरे टी20 के लिए शिखर धवन करेंगे टीम में 3 बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों का कटेगा टीम इंडिया से पत्ता

Published on November 26, 2022 6:54 pm