KAREENA KAPOOR

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दिया, उन्होंने सैफ अली खान को 5 साल तक डेट  करने के बाद उनसे शादी कर ली। और अब वह दो बच्चों की मां हैं। सैफ और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म टशन के दौरान हुई थी। और तब से दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। हालांकि करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में बहुत छोटी है। फिर भी इनके बीच प्यार देखते ही बनता है।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसे में करीना कपूर का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मर्दों की प्राइवेट पार्ट बारे में बातें करती हैं।

कॉफी विद करण के शो में करीना ने कही यह बात

YouTube video

बता दें कि कॉफी विद करण के शो में बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने पहुंचती हैं। ऐसे में करीना कपूर, इमरान खान के साथ पहुंची थीं।

जहां करण जौहर ने करीना कपूर खान से कई सवाल पूछे थे। जिसका करीना कपूर ने जवाब देने से इनकार कर दिया। इसके बाद करण ने उनको मनाया और वह मान भी गई।

ये भी पढ़ें-बुआ बनने के बाद करीना कपूर ने खास अंदाज में दी बधाई, मिनी आलिया से मिलने के लिए बेताब हैं BEBO

करण जौहर ने करीना से पूछा यह सवाल

जब करण जौहर ने करीना को अपने सवालों के जवाब देने के लिए मना लिया तब उन्होंने सवाल किया कि आपके लिए क्या साइज मैटर करता है। इस सवाल के जवाब में करीना ने काफी देर सोचने के बाद कहा कि साइज बहुत मैटर करता है।

करीना का यह इंटरव्यू बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बेबो अक्सर अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के दो बेटे हैं।बड़े बेटे का नाम तैमुर है तो छोटे बेटे का जेह है। करीना अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ स्पॉट की जाती हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस और जेह की नई तस्वीरें सामने आई है। करीना कपूर और जेह एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इन तस्वीरों में करीना और जेह बेहद प्यारे लग रहे हैं।