Placeholder canvas

ब्यॉफ्रेंड जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की प्राइवेट तस्वीरें हुईं वायरल, जिसको देख शर्म से लाल हुए पापा शत्रुघन सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भले ही फिल्मों में काफी लंबे समय से नजर नहीं आ रही है। लेकिन वह अपने रिलेशनशिप की वजह से ही खूब चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अक्सर जहीर इकबाल के साथ नजर आती हैं। उन दोनों को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था।

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीर पोस्ट की थी और उन्होंने इन दोनों की जोड़ी को ब्लॉकबस्टर बताया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा और इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी। इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर एक साथ हंसते हैं। उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। वहीं दोनों की ही तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं और हैरान भी हैं।

जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

बता दें कि अरविंद ने जो तस्वीरें शेयर किया है उसमें सोनाक्षी ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जहीर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। और दोनों की जोड़ी कमाल की है। इन दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक स्पॉट किया गया। इन दोनों के बाहर निकलते ही पैपराजी जी ने उनका पीछा किया लेकिन दोनों ने साथ पोज नहीं दिया। सोनाक्षी अपनी फ्रेंड के साथ आगे चलती रही और जहीर उनके पीछे।

 सोनाक्षी फिल्म एक्सएल में आएंगी नजर

लंबे समय से सोनाक्षी सिन्हा फिल्म स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अब जल्दी ही वह फिल्म डबल एक्सेल में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल भी हैं। इस फिल्म की कहानी में एक एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसको बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है। और यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी: सातवें आसमान से सीधे धड़ाम हुआ सोना, अब मात्र इतने में मिल रहा 1 तोला GOLD