SHIKHAR DHAWAN POST MATCH

शिखर धवन: आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में लियम लिविंगस्टोन के शानदार अर्धशतक की मदद से 214 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर लगाया.

इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य कर लिया और मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. हार के बाद शिखर धवन ने क्या कहा, नीचे पढ़िए.

शिखर धवन ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि,

‘हमने काफी अच्छी शुरुआत की और सोचा कि यह एक अच्छा कुल है, लेकिन दुर्भाग्य से हम इसका बचाव नहीं कर सके. ऋषि ने शुरुआत में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन दूसरे छोर से हमने ऑफ के बाहर कुछ ज्यादा ही गेंदबाजी की. सूर्या तक तो हम अपनी लाइन नहीं लगा पाए, हमें और टाइट होना चाहिए था.’

वहीं अपने गेंदबाजों पर शिखर धवन ने कहा कि

‘यह एक अच्छा विकेट था और गति में बदलाव काफी काम करेगा और मुझे लगता है कि नाथन (एलिस) ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और अन्य गेंदबाजों ने आज अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. स्पिनरों को वापस लाने के बारे में सोचा लेकिन ओस थी और सोचा कि बल्लेबाजों को रोकना मुश्किल है. मैंने अपने मुख्य गेंदबाजों का समर्थन किया और उनसे उम्मीद की कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और दुर्भाग्य से वे ऐसा नहीं कर सके.’

मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से जीती

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 214 रन का स्कोर लगाया था. 215 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के बीच मैच विनिंग साझेदारी हुई.

एक तरफ इशान किशन ने 41 गेंदो में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 75 रन बनाए तो वही दूसरी तरफ सुर्यकुमार यादव ने 31 गेंदो में 8 चौके और 2 छ्क्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली.

मैच में रहा-सहा कसर तिलक वर्मा और टीम डेविड ने पूरा कर दिया. एक तरफ तिलक वर्मा ने 10 गेंदो में 26 रन बना दिया और दूसरी तरफ टीम डेविड ने 10 गेंदो में 19 रन बना दिया. इस तरह से मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया.

ALSO READ: IPL 2023: क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही बरसों बाद लिया इस खिलाड़ी से बदला, टीम से निकाल किया बाहर!

Published on May 4, 2023 10:54 am