Placeholder canvas

IPL 2023: क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही बरसों बाद लिया इस खिलाड़ी से बदला, टीम से निकाल किया बाहर!

आईपीएल का 45 वां मुकाबला आज लखनऊ और सीएसके के बीच में खेला गया दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ जहां सीएसके ने टॉस जीतकर पहले मेजबान टीम को गेंदबाजी करने का न्योता दिया तो वहीं लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से क्रुणाल पंड्या टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है।

क्रुणाल पंड्या ने दीपक को किया बाहर

दरअसल क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। बता दें कि दीपक और क्रुणाल पंड्या घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व करते थे, साल 2021 में दोनों के बीच में विवाद देखने को मिला था।

दीपक ने क्रुणाल पंड्या पर गाली गलौज और बुरी तरीके का व्यवहार करने का भी आरोप लगाया था, वहीं दीपक ने राजस्थान टीम से खेलने का फैसला लिया, हालांकि अब दोनों ही खिलाड़ी एक साथ आईपीएल में लखनऊ के लिए खेल रहे हैं।

लखनऊ के लिए आयुष ने खेली अर्द्धशतकीय पारी

लखनऊ और सीएसके के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले को बारिश की वजह से रोकना पड़ा था। लेकिन गेंदबाजी करते हुए सीएसके ने लखनऊ के बल्लेबाजों को मैदान पर टिकने नहीं दिया है और जमकर लखनऊ के बल्लेबाजों की धुनाई की है।

हालांकि लखनऊ की तरफ से एकमात्र बल्लेबाज आयुष बडोनी है जिन्होंने बारिश आने तक 33 गेंदों में 59 रन बनाने का काम किया। अपना अर्द्धशतक पूरा करने के बाद आयुष ने बिल्कुल विराट की तरह ही फ्लाइंग किस कर के मैदान पर जश्न मनाया, लेकिन उनकी ये मेहनत बेकार गई और मैच अंत में बारिश न रुकने की वजह से रद्द हो गया, इसके साथ ही दोनों टीमों को 1-1 अंक मिले।

लखनऊ की प्लेइंग-11 :

काइल मेयर्स, मनन वोहरा, कर्ण शर्मा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (कप्तान) , कृष्णप्पा गौतम, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान.

Read More :आउट या नॉट-आउट? क्रुनाल पंड्या के विकेट पर खड़ा हुआ विवाद, गंभीर ने खोया आपा तो केएल राहुल भी हुए हैरान