Placeholder canvas

आउट या नॉट-आउट? क्रुनाल पंड्या के विकेट पर खड़ा हुआ विवाद, गंभीर ने खोया आपा तो केएल राहुल भी हुए हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग का 45वें मैच में लखनऊ और चेन्नई के बीच में जोरदार भिड़ंत देखने को मिली। जहां सीएसके ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया तो वहीं लखनऊ की टीम की शुरुआत काफी खराब थी। पावरप्ले के दौरान ही टीम के 3 विकेट गिर चुके थे, इसके बाद राहुल की जगह कप्तानी कर रहे क्रुनाल पांड्या ने मोर्चा संभाला। लेकिन वह भी मैदान पर ज्यादा देर टिक नहीं पाए और अपना विकेट गंवा बैठे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल पहले गेंदबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की लखनऊ की टीम के पावर प्ले में ही 3 विकेट चटका दिए। इसी बीच इस पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस दावा कर रहे हैं कि अंपायर ने लखनऊ की टीम और कप्तान क्रुनाल पांड्या के साथ बेईमानी की।

क्या क्रुनाल पांड्या के विकेट के साथ हुई बेईमानी?

दरअसल पावर प्ले का आखिरी ओवर चल रहा था। तभी गेंदबाज महीश ने मनन वोहरा को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की तरह भेजा। इस विकेट के बाद क्रुनाल क्रीज पर आएं। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेट के पीछे स्लिप में खड़े हुए आउट होकर पवेलियन पहुंचे और स्केच प्ले करके सोशल मीडिया पर विवाद बना हुआ है।

अंपायर के पांड्या को आउट देने के बाद लखनऊ के कोच गौतम गंभीर के साथ-साथ नियमित कप्तान केएल राहुल भी काफी निराश दिखाई दिए। इस तरीके से विकेट खोने पर क्रुनाल भी नाखुश नजर आए।

ALSO READ: IPL 2023: मुंबई इंडियंस की हार थी पक्की, शिखर धवन की इस गलती की वजह से हारा हुआ मैच जीत गई रोहित शर्मा की टीम