SHWETA TIWARI BAD TOUCH

टेलीविजन यूपी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही 40 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वो 21 साल के दिखती हैं। वह अपनी  बेटी पलक तिवारी से भी ज्यादा हसीन और खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। वह जहां भी जाती हैं खूबसूरती  से चार चांद लगा देती हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने अपनी करियर की शुरुवात भोजपुरी सिनेमा से की  फिर उसके बाद उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा। वह बिग बॉस में भी नजर आई थी और बिग बॉस की विजेता भी बनी।

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की।

श्वेता तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा छोटी बच्ची हो क्या तुम। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि संतूर वाली मम्मी।

उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करती हैं तभी  एक शख्स ने उनको बेड टच किया। यह तब हुआ जब श्वेता तिवारी एक प्रोग्राम में पहुंची थी।

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने न सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि रियलिटी शो में भी काम किया है। एक्ट्रेस की फैन फ्लोविंग बहुत तगड़ी है। उनके फैंस उनके एक्टिंग और खूबसूरती के साथ ही  इनके फिटनेस  को बहुत पसंद करते हैं। एक्ट्रेस  इन दिनों गोवा में एंजॉय कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने गोवा से अपनी ढेर सारी मस्ती भरी फोटोज शेयर की हैं। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस लास्ट टाइम सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ में नजर आई थी। इस सीरियल में वह लीड रोल  में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की ये हसीनाएं नहीं पहनती हैं रात में एक भी कपड़ा, कहा- रात में न्यूड सोने की वजह से….

Published on July 8, 2023 7:43 pm